Home मनोरंजन अनन्या संग डेटिंग रूमर्स के बीच Hardik Pandya को क्या लोग वाकई...

अनन्या संग डेटिंग रूमर्स के बीच Hardik Pandya को क्या लोग वाकई कह रहे ‘धोखेबाज’? नताशा को गोल्ड डिगर बताने वाले को लगा झटका!

Hardik Pandya: नताशा और हार्दिक ने अलग होने का ऐलान किया लेकिन सोशल मीडिया पर अब कुछ ऐसा हुआ है जिसके बाद फैंस अटकलें लगा रहे हैं कि हार्दिक ने नताशा के साथ चीटिंग की है। आइए जानते हैं आखिर क्यों उड़ रही इस तरह की अफवाहें।

0
Hardik Pandya

Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपनी टूटी शादी को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने नताशा स्टेनकोविक के साथ अलग होने की अनाउंसमेंट कर लोगों को हैरान कर दिया था। वहीं इस सब के बाद जहां एक तरफ उनकी मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर वायरल हुई थी तो दूसरी तरफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अनन्या पांडे के साथ डांस वीडियो वायरल हुआ तो सोशल मीडिया पर लोग यह मान बैठे कि हार्दिक और अनन्या के बीच कोई खिचड़ी पक रही है और नताशा को गोल्ड डिगर बता रहे हैं। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है और इसे एक महज अफवाह बताया जा रहा है। लेकिन इस सब के बीच कुछ ऐसा हुआ है जिसकी वजह से लोग हार्दिक को ‘धोखेबाज’ और ‘बेवफा’ बता रहे हैं। आइए जानते हैं क्या है माजरा।

क्यों Hardik Pandya पर उठ रहे सवाल

दरअसल हार्दिक पांड्या की शादी टूटने के बाद लोगों की हार्दिक के हर एक चीज पर नजर है। ऐसे में इस बात को गौर किया गया है कि बीते कुछ समय से नताशा चीटिंग पोस्ट और दिल टूटने वाले पोस्ट को इंस्टाग्राम पर लाइक करती है। ऐसे रील्स पर ध्यान दे रही है इसके साथ यूजर स्क्रीनशॉट भी दिखाई है जिसे आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि नताशा चीटिंग पोस्ट को लाइक कर रही है। इसके बाद कुछ यूजर्स यह मान बैठे हैं कि शायद नताशा और हार्दिक की शादी टूटने की वजह कोई और नहीं बल्कि खुद हार्दिक पांड्या हैं।

रेडिट यूजर ने किया दावा

वहीं रेडिट यूजर ने इन सभी स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “नताशा स्टेनकोविक को धोखाधड़ी और भावनात्मक दुर्व्यवहार के बारे में रील्स पसंद आई। जाहिर तौर पर हार्दिक ने उन्हें धोखा दिया जिससे तलाक हुआ। वहीं इसके साथ ही इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं।

हार्दिक पर बिफरे सोशल मीडिया यूजर्स

एक यूजर ने लिखा, “हार्दिक के पास कभी भी क्लीन रिकॉर्ड नहीं हुआ है।” तो दूसरे ने कहा हमारे देश में महिलाओं को ब्लेम किया जाता है। एक यूजर ने कहा यह काफी हद तक तय है की हार्दिक ने धोखा दिया और यही उनके तलाक का कारण बना।

4 साल कपल रहे साथ

गौरतलब है कि हार्दिक और नताशा की पहली शादी मई 2020 में हुई थी जो लॉकडाउन के दौरान फैमिली की मौजूदगी में रचाई गई थी। वहीं 2023 में हिंदू और ईसाई रीति रिवाज से वे शादी के बंधन में बंधे और जुलाई 2024 में उन्होंने अलग होने का फैसला लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version