Home स्पोर्ट्स ICC ODI World Cup 2023: पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने भारत के खिलाफ...

ICC ODI World Cup 2023: पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने भारत के खिलाफ उगला जहर, उट-पटांग बयान देकर पाक बोर्ड की बढ़ाई मुश्किलें

0
ICC ODI World Cup 2023
JAVED

ICC ODI World Cup 2023: इस साल वनडे विश्व कप भारत में खेला जाने वाला है। इस विश्व कप में दुनियाभर की दिग्गज टीमें हिस्सा लेने वाली है। वहीं आईसीसी ने इस महाटूर्नामेंट के लिए वेन्यू की घोषणा कर दी है। हालांकि, अभी भी इस टूर्नामेंट में पाकिस्तानी टीम के खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है। लेकिन, इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने भारत के खिलाफ जहर उगला है। आईए जानते है क्या कुछ कहा।

मियांदाद ने भारत के खिलाफ दिया उट-पटांग बयान

एशिया कप को लेकर गुत्थी सुलझ चुकी है। इस कप में भारत का मुकाबला पाकिस्तान से श्रीलंका में होने वाला है। वहीं भारत ने इससे पहले पाक सरजमीं पर जाने से साफ मना कर दिया था। इसी कड़ी में एक बार फिर से पाक टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी जावेद मियांदाद ने नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। उन्होंने पाकिस्तानी मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि,

“क्रिकेट में राजनीति नहीं लाई जानी चाहिए। लेकिन भारत पाकिस्तान आने को तैयार नहीं है। ऐसे में पाकिस्तान को भी वगां खेलने नहीं जाना चाहिए। भारत यहां आए नहीं तो भाड़ में जाओ, नहीं भी आए, तो हम बेहतरीन क्रिकेटर तैयार कर रहे हैं। हम आपकी तरफ हाथ बढ़ाना चाहते हैं, आप भी आइए और हाथ बढ़ाइए, हमसे बात कीजिए ताकि दोनों देशों के रिश्ते सुधरें और खेलों को बढ़ावा मिले।”

ये भी पढ़ें: कांग्रेस पर केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari का तंज, कहा- ‘कुएं में कूदना भी इससे अच्छा होगा’

भारत नहीं जाना चाहिए-मियांदाद

उन्होंने आगे कहा कि, “मैं इस मुद्दे पर साफ कहना चाहता हूं कि यदि भारत नहीं यहां नहीं आता खेलने तो हमें भी वहां नहीं जाना चाहिए। हमारे पास भी एक से एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं जो वर्ल्ड क्रिकेट में लगातार अपनी अलग पहचान बना रहे हैं।”

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच का यह पेंच पिछले काफी लंबे समय से फंसा हुआ है। जो कि अभी तक सुलझने का नाम नहीं ले रहा है।

ये भी पढे़ं: Uniform Civil Code पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तीखी प्रतिक्रिया, UCC को बताया ‘अनावश्यक, अव्यहारिक और खतरनाक ‘

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version