Wednesday, October 23, 2024
Homeस्पोर्ट्सICC Oneday Ranking : टॉप रैंकर बनने से सिर्फ इतने अंक दूर...

ICC Oneday Ranking : टॉप रैंकर बनने से सिर्फ इतने अंक दूर हैं गिल, सिराज अब भी इस पोजीशन पर बरकरार

Date:

Related stories

ICC Oneday Ranking : बुधवार को आईसीसी ने वनडे रैंकिंग जारी की। लेटेस्ट रैंकिंग में भारत के बल्लेबाज़ शुभमन गिल ने पॉइंट्स के फासले को और काम कर दिया। गिल टॉप रैंकर बनने में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म से सिर्फ 10 अंक पीछे हैं। पिछले हफ्ते आई रैंकिंग में दोनों बल्लेबाज़ों में 43 अंको का अंतर था। जो की अब घटकर महज़ 10 अंक रह गया। बाबर आज़म 857 अंक से टॉप पर हैं। वहीँ शुभमन गिल 847 अंको से दुसरे स्थान पर हैं।

सिराज नंबर 1 पर बरकार

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज टेस्ट रैंकिंग में टॉप पर बरकरार हैं। सिराज 680 पॉइंट्स से पहले स्थान पर हैं। वहीँ ऑस्ट्रलिया के गेंदबाज़ जोश हेज़लवुड 669 पॉइंट्स से दुसरे स्थान पर हैं।

गिल का फॉर्म जारी

भारत बनाम ऑस्ट्रलिया ओ डी आई में शुभमन गिल ने शानदार प्रदर्शन किया। पहले दो ओ डी आई में गिल ने गिल ने अच्छी फॉर्म दिखाई और 178 रन बनाए। दुसरे ओ डी आई मुक़ाबले में गिल के बल्ले से शानदार शतक आया।

भारत के कप्तान और पूर्व कप्तान को एक एक अंक का नुक्सान हुआ

जहां भारत के युवा बल्लेबाज़ टेस्ट रैंकिंग में आगे बड़े वहीँ भारत के कप्तान रोहित शर्मा को एक अंक का नुकसान हुआ। रोहित 10 वें नंबर से 11 वें नंबर पर आ गए। वहीँ भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी एक अंक से नीचे आ गए। कोहली टेस्ट रैंकिंग में 694 और रोहित शर्मा 682 पॉइंट्स हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here