Home स्पोर्ट्स ICC ने पाक बोर्ड के World Cup 2023 के वेन्यू बदलने की...

ICC ने पाक बोर्ड के World Cup 2023 के वेन्यू बदलने की मांग को सरे से नकारा

0
World Cup 2023
World Cup 2023

World Cup 2023: एकदिवसीय विश्व कप 2023 इस साल भारत की सरजमीं पर होने वाला है। इस टूर्नामेंट में दुनिया भर की क्वालीफाई करने वाली टीमेंं हिस्सा लेने वाली है।जिसमें पाकिस्तान की टीम भी शामिल है। पाक टीम इस खिताबी जंग में हिस्सा लेने के लिए भारत में आने वाली है। लेकिन, इसी कड़ी में आईसीसी और बीसीसीआई ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को तगड़ा झटका दिया है। आईसीसी ने पाक बोर्ड के द्वारा वेन्यू शेड्यूल को शिफ्ट करने की मांग को सरे से नकार दिया है।

आईसीसी ने पाक बोर्ड की मांग का नकारा

इन दिनों पाकिस्तान बोर्ड की किरकिरी जारी है। पहले एसीसी ने उनकी मांग को ठुकराया था और अब इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने उनके प्रस्ताव को सरे से नकार दिया है। दरअसल, पाकिस्तान बोर्ड चाहता था कि विश्व कप के दो मैचों के शेड्यूल को बदला जाए। हालांकि, ऐसा करने से आईसीसी ने बिल्कुल मना कर दिया है। गौरतलब है कि किसी भी टूर्ननामेंट का वेन्यू बड़ी घटनाओं के मद्देनजर रखते हुए बदले जाते है। हालाांकि, इस बार पाक ने बिना सुरक्षा का हवाला देते हुए जगह बदलने की मांग की है।

ये भी पढ़ें: ट्रक ड्राइवरों को केन्द्रीय मंत्री Nitin Gadkari ने दी AC की सौगात, जानें कब से मिलेगी सुविधा

इस वजह से बदलना चाहता है बोर्ड वेन्य

दरअसल, 20 अक्टूबर को पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के साथ एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुकाबला खेलना है। वहीं 23 तारीख को अफगानिस्तान के साथ चैपॉक स्टेडियम में मैच खेला जाने वाला है। गौरतलब है कि पाक टीम को अफगानिस्तान से डर लग रहा है। चैन्नई की पिच स्पिनर गेंदबाजी के लिए जानी जाती है। इस टीम में राशिद खान, नूर अहमद और मोहम्मद नबी जैसे तगड़े स्पिनर गेंदबाज है जो पाक टीम को हराने का दमखम रखते है।

ये भी पढ़ें: flipkart पर लाखों का SAMSUNG Galaxy S22 Plus फोन कौड़ियों के भाव बिक रहा! 50 फीसदी ऑफर के साथ बहुत कुछ खास

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version