Home ख़ास खबरें ICC T20 World Cup 2024 INDvsENG Semifinal2: क्या Virat Kohli कर रहे...

ICC T20 World Cup 2024 INDvsENG Semifinal2: क्या Virat Kohli कर रहे बैटिंग में लापरवाही? खराब शॉट पर फिर हुए आउट

ICC T20 World Cup 2024 INDvsENG Semifinal2: मैच में भारतीय ओपनर्स Virat Kohli औऱ Rohit Sharma ने भारत को ठीकठाक शुरुआत दी थी

0
ICC T20 World Cup 2024 INDvsENG Semifinal2
ICC T20 World Cup 2024 INDvsENG Semifinal2

ICC T20 World Cup 2024 INDvsENG Semifinal2: गुयाना में हो रहे ICC T20 World Cup 2024 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में टॉस जीतकर इंग्लैंड ने भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। मैच में भारतीय ओपनर्स Virat Kohli औऱ Rohit Sharma ने भारत को ठीकठाक शुरुआत दी थी, लेकिन विराट ने अपने एक खराब शॉट खेलकर एक बार फिर अपनी पारी खेलने में नाकामयाब रहे।

ICC T20 World Cup 2024 INDvsENG Semifinal2: Virat Kohli ने खेला खराब शॉट

बता दें, मैच में Virat Kohli ने 9 गेंदों में 9 रन बनाए, जिसमें उन्होंने तीसरे ओवर में Reece Topley के गेंद पर जोरदार छक्का जमाया, लेकिन अगले हीं बॉल पर एक और हिट लगाने के चक्कर में बोल्ड हो गए। इस दौरान उन्होंने काफी खराब शॉट खेलना चाहा, जो मिस होकर विकेट पर चली गई। हालांकि विराट अपने इस शॉट से खुद भी काफी दु:खी दिखे औऱ डगआउट में भी काफी निराश देखे गए।

Rahul Dravid दिया Virat Kohli को ढाढस

बता दें, आउट होने के बाद डगआउट में रवींद्र जडेजा और बुमराह के साथ बैठे विराट कोहली काफी निराश दिख रहे थे, जिसके कई वीडियोज लगातार वायरल हो रहे हैं। हालांकि अपने पारी से दु:खी विराट को ढाढस देने के लिए भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ उनके पास आए और उन्हे समझाते हुए दिखे।

इसके बाद कई कमेंटेटर्स और आलोचकों के अलग-अलग रिेक्शन देखने को मिले। विराट के आउट होने के बाद कमेंटेटर Nasse Hussain ने कहा, “Virat को अपने अंदाज में खेलना चाहिए, जिसतरह से वह एक दशक से अबतक खेलते आ रहे थे।”

वहीं, खराब शॉट पर कोहली के आउट होने के बाद ऋषभ पंत भी ज्यादा देर टिक नहीं सके औऱ 6 गेंदों में 4 रन बनाकर चलते बने। हालांकि रोहित शर्मा ने पारी को संभालते हुए शानदार चौके-छक्के लगा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version