Home स्पोर्ट्स ICC T20 World Cup 2024 INDvsENG Semifinal2: Rohit Sharma ने एक बार...

ICC T20 World Cup 2024 INDvsENG Semifinal2: Rohit Sharma ने एक बार फिर शुरु की धमाकेदार पारी, बना दिया अब ये रिकॉर्ड, जानें

ICC T20 World Cup 2024 INDvsENG Semifinal2: भारत औऱ इंग्लैंड के बीच हो रहे मैच में Rohit Sharma ने एक बार फिर अपनी पारी ठीक वहीं से शुरु की है जहाँ पर खत्म किया था।

0
ICC T20 World Cup 2024 INDvsENG Semifinal2
ICC T20 World Cup 2024 INDvsENG Semifinal2

ICC T20 World Cup 2024 INDvsENG Semifinal2: भारत औऱ इंग्लैंड के बीच हो रहे मैच में Rohit Sharma ने एक बार फिर अपनी पारी ठीक वहीं से शुरु की है जहाँ पर खत्म किया था। क्योंकि कप्तान हिटमैन के बल्ले से एक बार फिर वैसे हीं शॉट देखने को मिल रहे हैं, जैसा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ देखने को मिला था।

हालांकि बता दें, गुयाना में बारिश के कारण मैच को कुछ देर के लिए सस्पेंड किया गया था, लेकिन बारिश से पहले भारतीय कप्तान ने 26 गेंदों में 37 रन बनाए वहीं बारिश के बाद उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया। इसके साथ हीं उन्होंने एक नया रिकॉर्ड भी बना दिया।

रोहित ने बनाया ये रिकॉर्ड

बता दें, ICC T20 World Cup 2024 INDvsENG Semifinal2 मैच मेंअपने इस धमाकेदार पारी के दौरान रोहित शर्मा ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया।उन्होंने कप्तान के तौर पर अपने 5000 अंतर्राष्ट्रीय रन भी पूरे किए। हालांकि उन्होंने अपनी पारी में कुल 57 रन बनाए, जिसमें सिर्फ 39 गेंदों का हीं सामना किया। इस दौरान हिटमैन ने 2 छक्के और 6 चौके लगाए, जिसने भारत को गेम में बनाए रखा।

बारिश से प्रभावित इस गेम में, रोहित शर्मा महत्वपूर्ण साबित हुए। इससे पहले उनकी पारी पर रवि शास्त्री ने भी कहा था, “रोहित शर्मा गेंदबाज की लय को बिगाड़ सकते हैं, उनके पास ऐसी पिचों पर खेलने का शानदार अनुभव है।”

बार-बार बारिश बन रही मैच में बाधा

बता दें, विराट कोहली और ऋशभ पंत के आउट होने के बाद जब ऐसा लग रहा था कि सूर्या और रोहित के मैदान पर रहते हुए भारत वापसी कर लेगा, तभी बारिश ने मैच में खलल डाल दिया। बारिश इतनी तेज थी कि कवर जल्दी से लगाना पड़ा।

हालांकि बारिश के खलल डालने से चिंता करने री बात नहीं है। इस मैच के लिए लगभग 450 मिनट का टाइम फिक्स किया गया है। अगर मैच के लगभग 4 घंटे बर्बाद हो जाते हैं तभी हम केवल ओवर खोएंगे। ऐसे में मैच पूरा होने की पूरी संभावना है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version