Home स्पोर्ट्स ICC World Cup 2023: शाहरुख खान का ट्रॉफी लव हुआ वायरल, आईसीसी...

ICC World Cup 2023: शाहरुख खान का ट्रॉफी लव हुआ वायरल, आईसीसी ने साझा की बेहतरीन तस्वीर

0
ICC TROPHY
ICC TROPHY


ICC World Cup 2023: भारत क्रिकेट प्रेमी देश है और जब वर्ल्ड कप जैसी प्रतियोगिता देश में होने जा रही हो तो लोगों के बीच इसका जूनून मुख्य तौर पर देखने को भी मिलता है। वनडे वर्ल्ड कप 2023 इस साल अक्टूबर नवम्बर के महीने में भारत के 12 अलग-अलग स्थानों पर होगा। ऐसे में इन दिनों वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने टूर पर है। एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें भारतीय दिग्गज अभिनेता शाहरुख़ खान ट्रॉफी को पास से निहारते हुए दिख रहें हैं।

शाहरुख हुए ट्रॉफी के दीवाने

इस बार का वनडे विश्व कप भारत में खेला जाना है । ऐसे में आम जन से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में भी इसका काफी खुमार है। अब जाकर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह वर्ल्ड कप ट्रॉफी को काफी करीब से निहारते नजर आ रहे हैं। शाहरुख ने कैप्शन के साथ लिखा कि ‘यह यहां है ,भारत 1983 और 2011 के बाद अब तीसरी बार वर्ल्ड कप जीतेगा।’
उनके इस तस्वीर को देख एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘इतने सिद्दत से तुम्हे चाहा है’ तो वहीं दूसरे ट्वीटर यूजर ने लिखा कि “जब बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान वापसी कर सकते हैं तो भारतीय टीम भी वापसी कर सकती है और वर्ल्ड कप जीत सकती है।”

2011 में आखिरी बार भारत बना था होस्ट

भारत में साल 2011 के बाद पहली बार चार साल में होने वाली इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट का आयोजन होने जा रहा है। आपको बता दें कि 2011 में अपनी सरजमीं पर खेले गए विश्व कप के फाइनल में भारतीय टीम ने श्रीलंका को हराकर 28 सालों बाद वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीती थी। भारत अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगा।

Exit mobile version