Wednesday, October 23, 2024
Homeस्पोर्ट्सAsian Games 2023 : कबड्डी में भारत ने पाकिस्तान को भारी अंतर...

Asian Games 2023 : कबड्डी में भारत ने पाकिस्तान को भारी अंतर से रौंदा , फाइनल में मारी धमाकेदार एंट्री

Date:

Related stories

Asian Games 2023 : एशियाई गेम्स में भारत का शानदार प्रदर्शन जारी है। भारत ने 13 वें दिन कबड्डी में पाकिस्तान को हराया। एशियाई गेम्स में भारतीय पुरुष कबड्डी टीम ने पाकिस्तान को 61-14 से रौंदकर फाइनल में अपनी जगह बनाई।

भारत ने पाकिस्तान को रौंदा

एशियाई गेम्स में भारतीय पुरुष कबड्डी टीम ने पड़ोसी देश पाकिस्तान को सेमीफाइनल मुक़ाबले हराया। भारत ने एकतरफा मुक़ाबले में पाकिस्तान को 61-14 से हराया। पहले हाफ में भारत 0-4 से पीछे था, लेकिन पवन और नवीन ने मैच का रुख मोड़ दिया। देखते ही देखते भारत ने 20-05 स्कोर से बढ़त बनाई, फिर भारत नहीं रुका और पाकिस्तान एक-एक अंक को तरस गया।

दुसरे हाफ में भी भारत ने कमाल का खेला दिखाया। भारत लीड से आगे बड़ा और देखते ही देखते स्कोर 49-08 हो गया। सेमीफाइनल मुक़ाबले में पाकिस्तान का डिफेन्स कमज़ोर नज़र आया जिसका भारत ने भरपूर फायदा उठाते हुए फाइनल में जगह बनाई।

एशियाई गेम्स में भारत का कमाल

Asian Games 2023 की शुरुआत से ही भारत कमाल का प्रदर्शन कर रहा है। भारत का अब तक यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। एशियाई गेम्स के 13 वें दिन भारतीय क्रिकेट टीम ने सेमीफाइनल में बांग्लादेश को हरा, फाइनल में प्रवेश किया। एशियाई गेम्स के अभी दो दिन बाकी हैं और भारत के पास 88 पदक हो गए हैं , जिसमें 21 गोल्ड , 32 सिल्वर और 36 ब्रोंज मेडल शामिल हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here