Home स्पोर्ट्स IND vs AUS: शुभमन गिल ने लगाया शानदार शतक, टीम इंडिया की...

IND vs AUS: शुभमन गिल ने लगाया शानदार शतक, टीम इंडिया की मुकाबले पर बनी अच्छी पकड़

0

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज़ों ने अच्छी बल्लेबाज़ी करते हुए पहली पारी में 480 रन बना दिये थे। ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया को इस पिच पर बल्लेबाज़ी करने में मुश्किल आएगी लेकिन शुभमन गिल ने काफी संभलकर बल्लेबाज़ी की। शुभमन अब टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के टोटल के करीब ले जाने का प्रयास कर रहे है। रोहित शर्मा आज सुबह 35 के निजी स्कोर पर कुहनमैन की फिरकी का शिकार हो गए। कप्तान के आउट होने के बाद बल्लेबाज़ी करने चेतेश्वर पुजारा आए। उन्होंने शुरू के गेंदों पर काफी सधी हुई बल्लेबाज़ी की लेकिन वे भी 42 के निजी स्कोर पर टॉड मर्फी का शिकार बने।

विराट कोहली से टीम को है उम्मीदें

बल्लेबाज़ों को इस पिच से काफी सहायता मिल रही है। अभी तक दोनों टीमों को मिलाकर तीन शतक देखने को मिल चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया के लिए उस्मान ख्वाजा और कैमरन ग्रीन ने शतक बनाया। अब भारत के लिए शुभमन गिल भी शतक लगा चुके है। अब फैंस विराट कोहली के शतक बनाने की उम्मीद कर रहे हैं। विराट कोहली टेस्ट मैच में कुछ महीनों से अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके है। इस मैच में उनके पास रन बनाने का और टीम को संकट से निकालने का एक अच्छा मौका है।

ड्रॉ की तरफ बढ़ रहा है अहमदाबाद टेस्ट

पहले और दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बैटिंग की। दूसरे दिन टीम इंडिया ने सिर्फ दस ओवरों की बैटिंग की। तीसरे दिन के दूसरे सेशन तक भी टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से 280 रनों से पीछे है। भारत के पास अभी भी 8 विकेट हैं। चौथे दिन भी काफी संभावना है कि अधिकांश समय तक भारतीय टीम ही बैटिंग करेगी। पांचवे दिन या चौथे दिन के अंत में ऑस्ट्रेलिया तीसरी पारी में बल्लेबाज़ी करने उतरेगी। ऐसे में ज़्यादा संभावना इसी बात की है कि ये मैच ड्रॉ हो जाएगा।

Exit mobile version