Home स्पोर्ट्स IND vs BAN Asia Cup 2023: भारत-बांग्लादेश मैच में ये भारतीय क्रिकेटर...

IND vs BAN Asia Cup 2023: भारत-बांग्लादेश मैच में ये भारतीय क्रिकेटर बना वाटरबॉय , वीडियो देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

IND vs BAN Asia Cup 2023: भारत के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली भारत बांग्लादेश मैच के दौरान वाटर बॉय के रूप में नजर आये। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रही है।

0
virat run
virat run

IND vs BAN Asia Cup 2023: भारत के धाकड़ क्रिकेटर विराट कोहली अपने खेल के साथ और दूसरी वजह से भी सुर्ख़ियों में हमेशा बने रहते है। अब ऐसे में इन दिनों विराट की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमे वह हाथ में बैग लिए दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं।

विराट बने वाटरबॉय

भारत और बांग्लादेश के बीच प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में भारत के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली वाटरबॉय का रोल निभाते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि बांग्लादेश के बल्लेबाज अनामुल हक़ के आउट होने के बाद ड्रिंक टाइम में विराट अपने साथी खिलाड़ियों के लिए पानी की बोतलें लेकर फील्ड पर दौड़ लगते नजर आ रहे हैं। उनके इस अंदाज को देखकर फैंस भी खूब मनोरंजन कर रहे हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली को भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान प्लेयिंग 11 में शामिल नहीं किया गया है।

https://twitter.com/DisneyPlusHS/status/1702631956847235323

अंतिम मैच में जीत के इरादे के साथ मैदान पर उतरी भारतीय टीम

आपको बता दें कि भारतीय टीम आज खेले जा रहे मैच में जीत दर्ज कर आत्मविश्वास हासिल करने के इरादे से उतरी है। भारतीय टीम आज कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेल जा रहे मैच को जीतकर सुपर 4 के मुकाबलों में अपना अजेय कर्म बरकरार रखना चाहेगी। भारत 17 सितम्बर को होने वाले मुकाबले में श्रीलंका की टीम से भिड़ेगा जहां वह रिकॉर्ड 8 वीं बार ट्रॉफी जीतने की ताक में लगा होगा। आपको बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच अब तक 8 बार एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेला गया है जिसमें से भारतीय टीम ने 5 बार बाजी मारी है तो वहीं श्रीलंका ने 3 बार भारत को हराने में कामयाबी पायी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version