Home स्पोर्ट्स IND vs PAK Asia Cup 2023 :भारत-पाक मैच में ईशान किशन का...

IND vs PAK Asia Cup 2023 :भारत-पाक मैच में ईशान किशन का धमाकेदार हाफ सेंचुरी, जड़े ताबड़तोड़ चौकें-छक्‍के, Video में देखें सभी शानदार Shots

Asia Cup 2023: भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज ईशान किशन ने भारत पाक मैच के दौरान अपना अर्धशतक जमा दिया है। भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का मुकाबला पल्लेकेले स्टेडियम में खेला जा रहा है।

0
Ishan....
Ishan....

IND vs PAK Asia Cup 2023 Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच कैंडी के पल्लेकेले स्टेडियम में जारी एशिया कप के ग्रुप मैच में ईशान किशन ने अर्धशतक जमा दिया है। आपको बता दें कि ईशान ने इस दौरान 52 गेंदों में 50 रन बनाकर भारतीय टीम को सम्मानजनक स्कोर पर पहुंचा दिया।

ईशान ने खेली शानदार पारी

भारत के हुनरमंद बल्लेबाज ईशान किशन ने भारत -पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक जमा दिया। आपको बता दें कि ईशान ने इस दौरान 52 गेंदों का सामना करते हुए 50 रन बना डाले। ईशान ने इससे पहले भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए सीरीज में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया था। आपको बता दें कि खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 167 रन बना लिए थें। आपको बता दें कि भारतीय टीम ने एशिया कप का खिताब सबसे ज्यादा बार जीता है।

शाहीन ने किया शानदार प्रदर्शन

आपको बता दें कि एशिया कप में भारत पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे ग्रुप मैच में पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए तीन भारतीय बल्लेबाजों को बोल्ड कर दिया। आपको बता दें कि पल्लेकेले स्टेडियम में शाहीन ने अपने गेंद से कहर बरपाते हुए 2 विकेट अपने नाम कर लिया। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

बारिश ने खेल में डाला खलल

आपको बता दें कि मैच के दौरान कई मौकों पर बारिश के कारण खेल को रोकना पड़ा। काफी टाइम तक इस वजह से खेल प्रभावित हुआ।एशिया कप में अब तक भारत और पाकिस्तान के बीच कुल 13 मुकाबले हुए हैं जिनमे से भारतीय टीम ने 7 मुकाबलों में बाजी मारी है तो वहीं 5 बार पाकिस्तानी टीम के हाथ बाजी लगी है। 1 मैच का कोई भी नतीजा नहीं निकल पाया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version