Wednesday, October 23, 2024
Homeख़ास खबरेंIND vs PAK Asia Cup 2023 Live Updates: भारत और पाकिस्‍तान...

IND vs PAK Asia Cup 2023 Live Updates: भारत और पाकिस्‍तान के बीच अहम मुकाबला बारिश के चलते धुला, मैच हुआ रद्द, दोनों टीमों को मिले 1-1 पॉइंट

Date:

Related stories

Punjab By-Election के लिए AAP की झोंकी ताकत! CM Mann के विजय मंत्र को लेकर चुनावी मैदान में उतरे कार्यकर्ता

Punjab By-Election: पंजाब की 4 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बिगुल बच चुका है। चुनाव आयोग (Election Commission) की ओर से जारी शेड्यूल के मुताबिक राज्य की डेरा बाबा नानक, चब्बेवाल (आरक्षित), गिद्दड़बाहा और बरनाला सीट पर 13 नवंबर को मतदान होगा।

India-China Relations: BRICS Summit में PM Modi और Xi Jinping के बीच द्विपक्षीय वार्ता, क्या Pakistan के लिए है खतरे की घंटी?

India-China Relations: रूस के कजान (Kazav) शहर में आयोजित BRICS Summit 2024 में आज का दिन भारत के लिए बेहद खास रहा है। दरअसल आज भारतीय पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग (Xi Jinping) के बीच द्विपक्षीय वार्ता हुई है।

IND vs PAK Asia Cup 2023 Live Updates: एशिया कप में पहली बार भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकबला श्रीलंका के कैंडी पल्लेकल स्टेडियम में शनिवार को खेला गया। भारत और पाकिस्तान वनडे क्रिकेट में करीब 4 साल बाद आज भिड़े। ग्रुप-ए में भारत का ये पहला मैच रहा तो वहीं, पाकिस्तान का एशिया कप में ये दूसरा मैच था। इस मैच में पाकिस्तान ने नेपाल को हराया। भारत और पाक के बीच आज एशिया कप का ये तीसरा मुकाबला था। इस मैच से भारत ने अपने एशिया कप के अभियान की शुरुआत की। इसको लेकर क्रिकेट प्रेमियों के बीच काफी क्रेज देखने को मिला। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पाकिस्‍तान को जीत के लिए 267 रन का टारगेट दिया। लेकिन मैच की दूसरी इनिंग में पाकिस्‍तान की पारी के शुरुआत में बारिश के चलते विध्‍न पड़ा। और अंतत: बारिश नहीं थमने के चलते मैच को कैंसिल कर दिया गया। इस तरह दोनों टीमों ने आपस में मैच प्‍वाइंट को साझा किया और फिर इस आधार पर पाकिस्‍तान की टीम सुपर 4 में पहुंचने में कामयाब रही।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories