Wednesday, October 23, 2024
Homeस्पोर्ट्सIND vs PAK Asia Cup 2023: आज रिजर्व डे पर होगी इंडिया-पाक...

IND vs PAK Asia Cup 2023: आज रिजर्व डे पर होगी इंडिया-पाक की सीधी टक्कर, जानें कोलंबो के मौसम का हाल, क्या बारिश फिर बनेगी बाधा?

Date:

Related stories

संयुक्त राष्ट्र में कश्मीर मुद्दे पर भारतीय सेक्रेटरी का पाकिस्तान को करारा जवाब, बोलींं- ‘आतंकियों को पनाह देता है PAK’

India Reply To Pakistan In UNGA: संयुक्त राष्ट्र में एक बार फिर पाकिस्तान ने कश्मीर का राग अलापा है। हालाकि हर बार की तरह ही इस बार भी उसे मुंह की खानी पड़ी है।

IND vs PAK Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान एक बार फिर एशिया कप 2023 में आमने-सामने होंगे। बता दें कि बीते कल रविवार को  एशिया कप 2023 के सुपर फोर का तीसरा मुकाबला भारत-पाक के बीच श्रीलंका के कोलंबो में खेला जा रहा था। लेकिन बारिश ने मैच के बीच में खलल डाल दिया। इसके बाद प्रशंसकों के उत्साह में कमी साफ देखी जा सकती थी। ऐसे में आज एक बार फिर सभी क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है।

बता दें कि आज एशिया कप 2023 के सुपर फोर का यह मुकाबला रिजर्व डे पर खेला जाएगा। ऐसे में यह जानना बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है, कि आज कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में मौसम का कैसा हाल रहेगा। क्या आज भी बारिश होने की संभावना है?  और यदि बारिश आज भी हुई तो भारत-पाक मैच का क्या होगा। आइए जानते हैं ?

इंडिया-पाक का महामुकाबला शाम 3 बजे से होगा शुरू

जी हां बारिश के कारण भारत-पाकिस्तान का मैच बीते कल रविवार को नहीं हो सका था। ऐसे में आज यह महामुकाबला शाम 3 बजे कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि कल पाकिस्तान ने  एशिया कप 2023 के सुपर फोर टॉस जीतकर भारत को बैटिंग करने का न्योता दिया था। ऐसे में भारत की सलामी जोड़ी ने शानदार शुरुवात की। कप्तान रोहित शर्मा ने 49 गेंदों में 56 रनों की पारी खेली, तो वहीं भारत के युवा ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने 52 गेंदों में 58 रनों की पारी खेली। 

बता दें कि भारत 2 विकेट के नुकसान पर 24.1 ओवर में 147 रन बना लिए थे। ऐसे में आज शाम 3 बजे से इसी स्कोर और विकेट के साथ मैच स्टार्ट होने की पूरी उम्मीद है। भारत के टॉप बल्लेबाज विराट कोहली 8 रन बनाकर नाबाद है, उनके साथ बल्लेबाज केएल राहुल 17 रनों पर नाबाद हैं। 

कोलंबो में मौसम का क्या रहेगा हाल? इसे भी जानें

जी हाँ सबसे ज्यादा दर्शकों और समर्थकों को इस बात की चिंता है, कि क्या आज मैच हो पाएगा। तो बता दें कि आज कोलंबो में 11 से 1 बजे के बीच में बारिश की संभावना कम हैहालांकि यह बात सच है, अभी भी हल्की बारिश की संभावना बनी हुई है। ऐसे में यदि आज मैच नहीं हो सका तो भारत और पाकिस्तान को 1 -1 पॉइंट्स बांट दिए जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।     

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories