Home स्पोर्ट्स IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: बुमराह और अर्शदीप...

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: बुमराह और अर्शदीप का कहर! अफ्रीका को लगा दोहरा झटका

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह ने सधी हुई गेंदबाजी के साथ शुरुआत में ही साउथ अफ्रीका के दो बल्लेबाजों के विकेट झटक लिए हैं।

0
IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final
फाइनल फोटो- जसप्रीत बुमराह & अर्शदीप सिंह

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: बाराबाडोस में खेले जा रहे टी20 विश्व कप फाइनल मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों का कहर देखने को मिला है। पारी की शुरुआत के साथ ही जसप्रीत बुमराह ने भारत को पहली सफलता दिलाई है और ओपनर रीजा हेंड्रिक्स का विकेट झटका है। वहीं अर्शदीप ने भी टी20 विश्व कप फाइनल (IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final) मुकाबले में साउथ अफ्रीका को दोहरा झटका देते हुए एडन मार्क्रम को पवेलियन की राह दिखाई है।

बुमराह और अर्शदीप का कहर!

टी20 विश्व कप फाइनल मुकाबले में भारत की गेंदबाजी सधी तरीके से शुरू हुई। भारतीय गेंदबाद अर्शदीप सिंह व जसप्रीत बुमराह ने शुरुआत में ही रीजा हेंड्रिक्स और एडन मार्क्रम को पवेलियन की राह दिखा दी।

बुमराह ने पारी की शुरुआत में ही अपने गेंदबाजी से बल्लेबाजों को परेशान किया और पहले ओवर के तीसरे गेंद पर ही रीजा हेंड्रिक्स को क्लीन बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई। वहीं अर्शदीप सिंह ने भी बुमराह का साथ देते हुए भारत को दूसरी सफलता दिलाई और एडन मार्क्रम को चलता किया। मार्क्रम जब तक अर्शदीप की गेंद समझ पाते तब तक गेंद, बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर ऋषभ पंत के दस्तानों में समा गई और उनका विकेट गिर गया।

अक्षर की गुगली में फंसी अफ्रीका

भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल ने आज बल्ले के साथ गेंद से भी शानदार प्रर्शन किया है। उन्होंने अपने गुगली में अफ्रीकी बल्लेबाज Tristan Stubbs को फंसा कर भारत के लिए तीसरी सफलता हासिल की है। स्टब्स ने 21 गेंदो में 31 रनों की पारी खेली है।

नोट– खबर अपडेट की जा रही है।

Exit mobile version