Saturday, October 19, 2024
Homeस्पोर्ट्सIND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: जारी मैच के...

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: जारी मैच के बीच हार्दिक का नया लुक आया सामने, क्या इंडिया के लिए साबित होगा लकी?

Date:

Related stories

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: T20 वर्ल्ड कप फाइनल में भारत का मुकाबला साउथ अफ्रीका से जारी है। मैच को लोग इंजॉय कर रहे हैं और लोगों को इंतजार है तो सिर्फ भारत की जीत का। इस सब के बीच सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का लुक सामने आया है जिसे देखने के बाद लोग हैरान हैं। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह अंदाज हर बार से हटके है और फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। क्या हार्दिक का यह नया लुक भारत के लिए लकी साबित होगा और उनका यह बदला हुआ अंदाज सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है। आईए देखते हैं क्या है इसमें खास।

क्या है इस लुक में खास

मैच की शुरुआत से पहले ही हार्दिक पांड्या का यह बदला हुआ तो उनका यह अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है क्योंकि वह लंबे समय के बाद बिना दाढ़ी के दिखे हैं। उन्होंने अपने इस नए लुक को आईसीसी T20 वर्ल्ड कप फाइनल के लिए रखा है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि आखिर 2024 के फाइनल में वह क्या धमाल मचाते और क्या कमाल दिखाने वाली है टीम इंडिया।

हार्दिक पांड्या से लोगों को उम्मीद

बता दें कि इंडिया और साउथ अफ्रीका के मैच की शुरुआत हो गई है जहां भारत ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। कप्तान रोहित शर्मा एक भी कमाल नहीं छोड़ना चाहते हैं और इसलिए दमदार प्रदर्शन को बरकरार रखने के लिए वह पहले बैटिंग करने का फैसला ले चुके हैं। वेन हार्दिक पांड्या की बात करें तो वह अपनी गेंदबाजी और बैटिंग से फैंस के दिलों पर सिक्का जमाने में हमेशा कामयाब रहते हैं और ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होने वाला कि इस बार वह क्या जादू दिखाते हैं और उनके इस नए लुक का जलवा बरकरार है।

लोग कर रहे जमकर कमेंट

इस लुक को देखने के बाद एक यूजर ने कहा काफी अलग दिख रहे हो तो दूसरे ने कहा कूल। एक यूजर ने कहा बहुत सुंदर तो दूसरे ने कहा आप पर सूट कर रहा है। फैंस हार्दिक की तारीफ में जमकर कमेंट कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories