Home ख़ास खबरें IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final में Prafull Billore...

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final में Prafull Billore चुनौती या पनौती? सोशल मीडिया पर क्यों छिड़ी जंग?

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले टी20 विश्व कप फाइनल मुकाबले से पहले Prafull Billore और बारिश को लेकर खूब मीम्स बनाए जा रहे हैं।

0
IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final
फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: बारबाडोस के Kensington Oval स्टेडियम में आज भारत और साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच टी20 विश्व कप 2024 का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। इसको मुकाबले को लेकर खेल प्रेमियों व समर्थकों की ओर से तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

टी20 विश्व कप फाइनल (IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final) मुकाबले से पहले ही एमबीए चायवाला के चीफ प्रफुल बिल्लोरे चर्चा में आ गए हैं। दरअसल बिल्लोरे को टीमों के लिए अपशकुन लाने वाला माना जाता है और यही वजह है कि उन्होंने खुल कर साउथ अफ्रीका को समर्थन कर दिया है। प्रफुल बिल्लोरे के इस कदम के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार हो रही है और यूजर्स बिल्लोरे को साउथ अफ्रीका के लिए बारिश से बड़ी चुनौती बता रहे हैं।

Prafull Billore और बारिश का कनेक्शन!

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले टी20 विश्व कप फाइनल मुकाबला में बारिश के आसार भी जताए गए हैं। हालाकि बारबाडोस में आज की सुबह की शुरुआत बेहद शानदार हुई है और आसमान साफ नजर आ रहे हैं।

टी20 विश्व कप फाइनल मुकाबले में बारिश के आसार के बीच प्रफुल बिल्लोरे की चर्चा भी होने लगी है। दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ‘रियल नीव’ नामक यूजर हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया गया है। इसमें साउथ अफ्रीका के लिए प्रफुल बिल्लोरे और बारिश के बीच बड़ा खतरा चुनने की बात पूछी जा रही है। ऐसे में मीम्स के माध्यम से प्रफुल बिल्लोरे को ही अफ्रीकी टीम के लिए बड़ा खतरा बताया गया है। ‘रियल नीव’ नामक यूजर हैंडल से किए गए इस पोस्ट को प्रफुल बिल्लोरे ने रीपोस्ट किया है और इस पर फैन्स की खूब प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

BCCI से पूछा गया सवाल!

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले से पहले प्रफुल बिल्लोरे को लेकर खूब मीम्स शेयर किए जा रहे हैं। ‘अरी चौधरी’ नामक एक्स हैंडल यूजर से भी इसी क्रम में एक मीम्स पोस्ट किया गया है जिसमें साउथ अफ्री क्रिकेट की ओर से BCCI से सवाल पूछता दर्शाया गया है। इसमें पूछा गया है कि ये प्रफुल बिल्लोरे कौन है? इसको लेकर बीसीसीआई की ओर से जवाब आता है कि वो साउथ अफ्रीका के लिए खेलता है। BCCI के इस रचनात्म जवाब के बाद अफ्रीका की ओर से लिखा गया है कि “नहीं, ये आपका है। कृप्या इसे ले जाएं।” इसके बाद बीसीसीआई की ओर से कहा जाता है कि अच्छा फाइनल के बाद लेंगे।

ध्यान देने योग्य बात ये है कि ये सब कुछ मीम्स मैटेरियल के तौर पर मनोरंजन के लिए साझा किया जा रहा है और वास्तविकता से इसका कुछ लेना-देना नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version