Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंIND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final से पहले खुल...

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final से पहले खुल कर बोले Rohit Sharma व Virat Kohli के पुराने कोच, जानें क्या कुछ कहा?

Date:

Related stories

India vs New Zealand 1st Test: Sarfaraz Khan ने गंवाया सुनहरा अवसर, Virat Kohli ने भी किया निराश; चेक करें ताजा अपडेट

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मुकाबले (India vs New Zealand) की शुरूआत हो चुकी है। मुकाबले में न्यूजीलैंड (New Zealand) ने सधी शुरूआत करते हुए भारत को बड़ा झटका भी दे दिया है।

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: भारत व साउथ अफ्रीकी क्रिकेट टीम के बीच आज टी20 विश्व कप 2024 का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। बारबाडोस के Kensington Oval स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले को लेकर देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों से खेल समर्थकों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। इसी क्रम में फाइनल (IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final) मुकाबले से पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा व स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के बचपन के कोच की प्रतिक्रिया सामने आई है। इन दोनों खिलाड़ियों के कोच ने आज शानदार खेल प्रदर्शन के साथ टीम के जीत की उम्मीद जताई है।

फाइनल से पहले क्या बोले विराट के कोच?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज खेले जाने वाले टी20 विश्व कप फाइनल मुकाबले से पहले, विराट कोहली को बचपन में क्रिकेट की ट्रेनिंग देने वाले कोच राजकुमार शर्मा की प्रतिक्रिया सामने आई है।

विराट के कोच का कहना है कि “यह बेहद खुशी की बात है कि हम फाइनल में हैं और वह भी टीम के शानदार प्रदर्शन से, टूर्नामेंट में अपराजित रहकर। हमने हाल के वर्षों में आईसीसी की ट्रॉफी नहीं जीती है, लेकिन आज वह सपना भी पूरा हो जाएगा। विराट कोहली ने भले ही कम रन बनाए हो लेकिन वे गेंद का सामना अच्छे से कर रहे हैं।वह टीम की रणनीति के अनुसार बल्लेबाजी कर रहे हैं।”

‘कप्तान को कप थामे देखना चाहता हूं’

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज खेले जाने वाले टी20 विश्व कप से पहले, हिटमैन रोहित शर्मा को क्रिकेट ट्रेनिंग देने वाले कोच का बयान सामने आया है।

रोहित शर्मा के कोच रहे दिनेश लाड का कहना है कि “जिस तरह से हमारे खिलाड़ी टूर्नामेंट में प्रदर्शन कर रहे हैं, वे इस विश्व कप को जरूर जीतेंगे। दक्षिण अफ्रीका बेशक अच्छा खेल रहा है, लेकिन एक भारतीय होने के नाते मैं चाहता हूं कि भारत जीते।” उन्होंने भारतीय कप्तान को लेकर कहा है कि “मैं रोहित को कप थामे हुए देखना चाहता हूं।” रोहित शर्मा के कोच का दावा है कि “विराट कोहली भले ही फॉर्म में नहीं हैं लेकिन वो आज अच्छी बल्लेबाजी करेंगे।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories