Home स्पोर्ट्स IND Vs WI 2023: रोहित शर्मा बने रिपोर्टर, उपकप्तान रहाणे पर दागे...

IND Vs WI 2023: रोहित शर्मा बने रिपोर्टर, उपकप्तान रहाणे पर दागे सवाल

0
rohit
rohit

IND Vs WI 2023:भारत और वेस्ट इंडीज के बीच 12 जुलाई से डॉमिनिका में पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। ऐसे में भारतीय टीम पूरी तरह से अपने अंतिम तैयारियों में जुटी हुई है। अब ऐसे में इन दिनों भारतीय कप्तान रोहित शर्मा रिपोर्टर बन गए हैं और उन्होंने उपकप्तान अजिंक्य रहाणे से तरह तरह के सवाल पूछे हैं।

अजिंक्या का मजेदार जवाब

दरअसल एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा रिपोर्टर की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने इस दौरान वेस्ट इंडीज दौरे पर उपकप्तान अजिंक्या रहाणे से भिन्न-भिन्न प्रकार के सवाल किये हैं।रोहित अजिंक्या से कुछ सवाल पूछते नजर आते हैं जिसके जवाब में अजिंक्या रहाणे कहते हैं कि, ‘मैं अभी बिल्कुल यंग हूं।’ इसके बाद रोहित पूछते हैं कि, “जनाब आप काफी बार वेस्ट इंडीज आ चुके हैं आपने यहां के पिचों पर काफी क्रिकेट भी खेली है, ऐसे में नए लड़कों को आप क्या गाइड करना चाहेंगे।” इसका जवाब देते हुए रहाणे कहते हैं, कि “मैं सभी लड़कों को यही बताना चाहता हूं कि आपको यहां के विकेटों पर संयम रखना बहुत जरुरी है।” रहाणे से दूसरा सवाल करते हुए रोहित शर्मा पूछते है कि “वेस्ट इंडीज का माहौल बहुत ही चिल्ड है। ऐसे में क्रिकेट में फोकस बना रहे, क्या करे।” रहाणे ने इस सवाल का जवाब जैसे ही देना शुरू किया था वैसे ही बारिश आ गयी। इस दौरान दोनों खिलाडी मैदान से निकल जाते हैं।

ये भी पढ़ें:Bengal Panchayat Election Results 2023 Live: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव की मतगणना जारी, TMC को बंपर बढ़त, BJP-कांग्रेस पिछड़ी

2019 में जीती थी सीरीज

भारत ने अंतिम बार वेस्ट इंडीज का दौरा साल 2019 में किया था। दो मैचों की टेस्ट सीरीज को भारतीय टीम ने तब 2-0 के अंतर से जीता था। आपको बता दें कि वेस्ट इंडीज की टीम अभी अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। जिम्बाम्बे में खेले गए वर्ल्ड कप क्वालीफायर में वेस्ट इंडीज को स्कॉटलैंड ने हरा दिया था जिसके बाद इतिहास में पहली बार वेस्ट इंडीज की टीम किसी भी आईसीसी वर्ल्ड कप इवेंट से वंचित हो गयी थी। हालांकि कई मौकों पर वेस्ट इंडीज की टीम बड़े टीमों को पटखनी दे चुकी है। यह टीम किसी भी बड़ी टीम को हराने का माद्दा रखती है। आपको बता दें कि 2022 मार्च में इंग्लैंड से खेले गए टेस्ट सीरीज में वेस्ट इंडीज की टीम ने इंग्लिश टीम को तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से हरा दिया था।

ये भी पढ़ें:Virat Kohli को बनाया जाए कप्तान,एमएसके प्रसाद ने कह दी ऐसी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Exit mobile version