Home स्पोर्ट्स Ind Vs WI 2023: यशस्वी के शतक जड़ते ही पिता कांवर यात्रा...

Ind Vs WI 2023: यशस्वी के शतक जड़ते ही पिता कांवर यात्रा पर निकले ,कह दी ऐसी बात की सुन आप भी हो जाएंगे भावुक

0
Yashasvi-Jaiswal-1
Yashasvi-Jaiswal-1

Ind Vs WI 2023: भारत और वेस्ट इंडीज के बीच जारी टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय बल्लेबाजों का बल्ला जम कर चल रहा है। सीरीज के दौरान युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल का बल्ला खूब चला। पहले टेस्ट के दूसरे दिन भारत भारत के इस युवा बल्लेबाज ने अपने डेब्यू मैच में शतक जड़ दिया। अब जाकर यशस्वी के पिता कांवर यात्रा पर निकल चुके है।

पिता का भरोसा बेटा लगाएगा दोहरा शतक

भारत और वेस्ट इंडीज के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में युवा खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल ने रिकॉर्ड बना दिया। दरअसल यशस्वी ने इस दौरान अपना शतक पूरा किया। वह ऐसा करने वाले भारत के पहले खिलाड़ी है जिन्होंने ओपनर के तौर पर डेब्यू मैच में विदेशी सरजमीं पर शतक लगाया हो। अब ऐसे में हरेक मां-बाप की तरह यशस्वी के पिता को भी भरोसा है कि उनका बेटा जरूर दोहरे शतक तक पहुंचेगा। यशस्वी के पिता ने कहा, है कि वह कांवर यात्रा पर भगवान् से अपने बेटे के दोहरे शतक के लिए मन्नत मानेंगे।

आईपीएल 2023 में तोड़ा था केएल राहुल का रिकॉर्ड

आईपीएल 2023 में 11 मई को कोलकाता और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच में यशस्वी का बल्ला जम कर चला था। यशस्वी ने उस मैच के दौरान महज 13 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था। इस मैच में यशस्वी की पारी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 9 विकेटों से हरा दिया था। उन्होंने इस दौरान पैट कमिंस और केएल राहुल का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। पैट कमिंस और केएल राहुल दोनों ही 14-14 गेंदों में अर्धशतक जमा चुके हैं।

ये भी पढ़ें:Wimbledon Championships 2023: Sabalenka को हराकर Ons Jabeur महिला सिंगल्स फाइनल में, रोहन बोपन्ना पुरुष युगल में हारे

भारतीय टीम मजबूत स्थिति में

विंडसर पार्क डॉमिनिका में खेले जा रहे पहले टेस्ट में भारतीय टीम मजबूत स्थिति में दिख रही है। भारत ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेटों के नुकसान पर 312 रन बना लिए थें।यशस्वी(143*) और विराट (36*)रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें:क्या Rocky Aur Rani के लिए Alia Bhatt ने हाथ से उठाई पैपराजी की चप्पल! वायरल वीडियो को देख ट्रोलर्स ने मारा ताना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version