Home स्पोर्ट्स IND W vs PAK W: पाकिस्तान ने रखा भारत के सामने 150...

IND W vs PAK W: पाकिस्तान ने रखा भारत के सामने 150 का लक्ष्य, विकेट कीपर ऋचा का स्टंपिंग एक्शन देख याद आ गए धोनी

0

IND W vs PAK W: भारत और पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम के बीच रविवार शाम को शुरू हुए T-20 Women’s World Cup रोमांचक मुकाबले में 20 ओवर का खेल खत्म हो चुका है। पाकिस्तान की महिला टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 149 रन बनाकर भारत के सामने जीत के लिए 150 रन का लक्ष्य रखा। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तानी टीम की शुरुआत थोड़ी धीमी दिखी। दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर पहला विकेट पाक टीम की बेहतरीन खिलाड़ी जावेरिया खान के रूप में भारत को मिला। जावेरिया खान को भारतीय टीम की बेहतरीन गेंदबाज दीप्ति शर्मा ने आउट किया। वहीं इस मैच में विकेट कीपर ऋचा ने ऐसा कारनामा कर दिखाया कि लोगों को पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई। ऋचा का स्टंपिंग एक्शन बिल्कुल धोनी का स्टाइल वाला था।

बिस्माह ने खेली शानदार पारी

पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम ने आज शुरुआत धीरे की लेकिन 20 ओवर पूरा होते-होते भारत के सामने 150 रनों का लक्ष्य रख दिया। पाकिस्तान टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ ने पहले ही मैच में शानदार कप्तानी पारी खेलते हुए 55 गेंदों में 68 रन बनाए। वहीं पाकिस्तान टीम का दूसरा विकेट सातवें ओवर में मुनीबा के रूप में गिरा। मुनिबा को विकेट कीपर ऋचा से स्टम्प आउट कर पवेलियन भेज दिया। ऋचा के स्टांपिंग को देखकर दर्शकों को पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई।

Also Read: IND vs AUS: Mohammed Shami की गेंद का दीवाना हुआ Modi सरकार का ये कद्दावर मंत्री, ट्विटर पर लिखा What a delivery!

भारतीय महिला टीम ने की बेहतरीन गेंदबाजी

भारतीय महिला टीम की तरफ से जहां पहला विकेट दीप्ति शर्मा ने लिया, वहीं दूसरा विकेट पूजा ने झटक लिए। आज के इस महा मुकाबले में सबसे ज्यादा विकेट राधा यादव ने लिया। राधा यादव ने भारत की तरफ से शानदार दो विकेट झटके।

Also Read: IND VS AUS: ऑस्ट्रेलिया ने की शर्मनाक हरकत, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले ट्विटर पर की सारी हदें पार! देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version