Home स्पोर्ट्स India Vs Bharat : सहवाग ने अब टीम इंडिया को दे डाली...

India Vs Bharat : सहवाग ने अब टीम इंडिया को दे डाली सलाह, बोले-‘…अब प्‍लेयरों की जर्सी पर टीम भारत लीखिए’

0
Virender Sehwag1
Virender Sehwag1

India Vs Bharat : भारत के पूर्व विस्फोटक बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग अक्‍सर अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। दरअसल हाल में ही बीसीसीआई ने वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय दल का एलान किया है। अब ऐसे में सहवाग ने टीम इंडिया का नाम बदलकर ‘भारत’ लिखने की सलाह दे डाली है। देश के नए नाम ‘इंडिया बनाम भारत’ को लेकर छिड़ी बहस के बीच यह मामला अब जोर पकड़ता जा रहा है।

सहवाग ने ट्वीट कर बीसीसीआई को जर्सी नेम बदलने को कहा

आपको बता दें कि फील्ड पर बड़े-बड़े गेंदबाजों के पसीने छुड़ाने वाले बल्लेबाज सहवाग के एक ताजा ट्वीट ने इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है। बीसीसीआई द्वारा विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम के एलान करने के बाद सहवाग ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से कहा है कि, “टीम इंडिया मत लिखिए , टीम भारत लिखिए। हमारे दिल में भारत बसता है। उम्मीद करता हूं इंडियन जर्सी पर भारत का नाम लिखा आएगा।”

रोहित शर्मा करेंगे विश्व कप में टीम इंडिया की कप्तानी

आपको बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की कप्तानी का कार्यभार रोहित शर्मा को दिया गया है जबकि हार्दिक पंड्या को टीम का उपकप्तान बनाया गया ह। आपको बता दें कि भारतीय टीम वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलेगी।

भारतीय टीम खेल रही है एशिया कप

आपको बता दें कि भारतीय टीम इन दिनों श्रीलंका में मौजूद है। कल (सोमवार, 4 सितम्बर) को खेले गए मैच में भारत ने नेपाल की टीम को 10 विकेटों से हराकर एशिया कप 2023 में अपनी पहली जीत दर्ज की। गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का पहला मुकाबला बारिश के हत्थे चढ़ गया था जिसके बाद मैच का कोई नतीजा नहीं निकल पाया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version