Home ख़ास खबरें भारतीय स्टार क्रिकेटर Hardik Pandya और नतासा स्टेनकोविक हुए अलग, बल्लेबाज ने...

भारतीय स्टार क्रिकेटर Hardik Pandya और नतासा स्टेनकोविक हुए अलग, बल्लेबाज ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी; जानें डिटेल

Hardik Pandya: भारतीय स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपने और वाइफ नताशा स्टैनकोविक के रिश्तों पर आखिरकार चुप्पी तोड़ दी।

0
Hardik Pandya
Hardik Pandya

Hardik Pandya: भारतीय स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपने और वाइफ नताशा स्टैनकोविक के रिश्तों पर आखिरकार चुप्पी तोड़ दी। दरअसल Hardik Pandya ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी जानकारी दी। मालूम हो कि बीते कुछ महीनों से ऐसी खबरे सामने आ रही थी कि हार्दिक और नताशा के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। वहीं अब इसकी पुष्टि खुद पांड्या ने कर दी है।

क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि “चार साल साथ बिताने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने साथ मिलकर पूरी कोशिश की और अपना सब कुछ दे दिया, और हमें लगता है कि यह हम दोनों के लिए सबसे अच्छा है। साथ में बिताए खुशनुमा पलों, आपसी सम्मान और साथी के रूप में एक-दूसरे के साथ बढ़ने के कारण यह फैसला हमारे लिए बहुत मुश्किल रहा है। हम अगस्त्य आशीर्वादित हैं,

जो हम दोनों के जीवन का केंद्र रहेगा और हम उसे हर तरह की खुशी देने के लिए मिलकर उसकी परवरिश करेंगे। हम आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करते हैं कि इस कठिन और संवेदनशील समय में हमें निजता देने के लिए आप हमारा समर्थन और समझदारी दिखाएं”।

कई महीनों से रिश्तें में थी अनबन

गौरतलब है कि बीते कुछ महीनों से हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की अफवाहें तेजी से फैल रही थी। हालांकि दोनों ने इसे लेकर मीडिया में किसी भी तरह के बयान नहीं दिया था। वहीं अब दोनों ने आपसी सहमित से अलग होने का फैसला कर लिया है। मालूम हो कि हार्दिक और नताशा ने दो बार शादी की थी। पहले पहले 2020 में लॉकडाउन के बीच ही दोनों ने एक निजी समारोह में शादी की। फिर इसके बाद पिछले साल फरवरी में भी हार्दिक और नताशा ने दोबारा शादी की।

Exit mobile version