Home ख़ास खबरें बाराबाडोस से दिल्ली पहुंची टीम इंडिया, जानें कब और कहां देख सकेंगे...

बाराबाडोस से दिल्ली पहुंची टीम इंडिया, जानें कब और कहां देख सकेंगे T-20 विश्व कप चैंपियन्स की विक्ट्री परेड?

Indian Team Victory Parade Streaming: भारतीय क्रिकेट टीम आज बाराबाडोस से दिल्ली पहुंच चुकी है। टीम इंडिया आज दिल्ली से मुंबई पहुंच कर विक्ट्री परेड करेगी।

0
T20 World Cup Champions
फाइल फोटो- T20 World Cup 2024 Champions (प्रतीकात्मक)

Indian Team Victory Parade Streaming: भारतीय क्रिकेट टीम, टी-20 विश्व कप 2024 में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद आज बाराबाडोस से दिल्ली पहुंच चुकी है। भारतीय टीम के खिलाड़ी इस दौरान आईटीसी मौर्य होटल में ठहरे हैं और टीम के सभी खिलाड़ियों को सुबह 11 बजे PM Modi के साथ लंच में शामिल होना है। क्रिकेट टीम के कार्यक्रम को लेकर एक विशेष शेड्यूल तैयार कर लिया गया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक टीम इंडिया के खिलाड़ी आज शाम 5 बजे से मुंबई के मरीन ड्राइव व वानखेड़े स्टेडियम में विक्ट्री परेड (Indian Team Victory Parade Streaming) करेंगे। टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी दिल्ली से चार्टर्ड विमान द्वारा मुंबई पहुंचेंगे और वहां विशेष बस में सवार हो कर विक्ट्री परेड का हिस्सा बनेंगे। ऐसे में आइए हम आपको भारतीय टीम के विक्ट्री परेड के शेड्यूल से जुड़े सभी डिटेल देते हैं और साथ ही ये भी बताते हैं कि विक्ट्री परेड की लाइव स्ट्रीमिंग कहां और कब शुरू होगी।

जियो सिनेमा ऐप पर होगी लाइव स्ट्रीमिंग

भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा मुंबई में की जाने वाली विक्ट्री परेड की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा (Jio Cinema) ऐप पर शाम 4.30 बजे से शुरू होगी। ऐसे में खेल प्रेमी टीम इंडिया की विक्ट्री परेड को इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से देख सकते हैं। इसके अलावा स्टार स्पोर्टस (Star Sports) के यूट्यूब चैनल पर भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा निकाली गई विक्ट्री परेड को लाइव देखा जा सकता है।

T.V पर कहां देखें विक्ट्री परेड?

क्रिकेट प्रेमियों के ज़हन में ये सवाल भी आ रहा होगा कि वे टेलिविजन (T.V) पर कहां और कब से भारतीय क्रिकेट टीम की विक्ट्री परेड देख पाएंगे। बता दें कि स्टार स्पोर्टस (Star Sports) चैनल पर विक्ट्री परेड को लाइव देखा जा सकता है। इसके अलावा स्पोर्टस 18 (sports 18) चैनल पर भी विक्ट्री परेड को लाइव देखा जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version