Home स्पोर्ट्स IPL Viral Video: आईपीएल के सबसे महंगे गेंदबाज की पिटाई कर,Rilee Rossouw...

IPL Viral Video: आईपीएल के सबसे महंगे गेंदबाज की पिटाई कर,Rilee Rossouw ने गेंद को बाहर फेंक कराई आसमान की सैर

IPL Viral Video: आईपीएल 2023 में 64वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स बनाम पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच में दिल्ली की टीम ने पंजाब को 5 विकेट से हार थमाई इस जीत के हीरो बाये हाथे के विस्फोटक बल्लेबाज राइली रूसो रहे। उन्होंने अपनी आतिशी पारी से फैंस को नाखून चबाने पर मजबूर कर दिया। लेकिन, इसी बीच उन्होंने इस मुकाबले मे एक ऐसा छक्का मारा जो सीदे ग्राउंड से बाहर जा गिरा। छक्का इतना शानदार था कि तेज गेंदबाज सैम कुर्रन के होश उड़ गए। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

राइली रूसो ने जड़ा ग्राउंड से बाहर गगनचुंबी छक्का

दरअसल,पारी का 15वां ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंदकी कमान तेज गेंदबाज सैम कुर्रन के हाथ में थी। वही स्ट्राइकर एंड पर राइली रूसो बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने इस ओवर की तीसरी गेंदो का स्टेडियम के बाहर दे मारा। शॉट् इतना गजब का था कि खुद सैम कुर्रन भी हक्के-बक्के रह गए। वहीं राईली रूसो की खुशी का कोई ठीकाना ही नहीं रहा। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

रूसो ने खेला जबरदस्त पारी

गौरतलब हैै कि रूसो इस मुकाबलेमें अपनी असली फॉर्म में नजर आए। उन्होंने पंजाब के किसी भी गेंदबाज को नहीं छोड़ा। जिसकी उन्होंने अपने बल्ले से सुता नही की। खासतौर पर पंजाब के 18 करोड़ी सैम कुर्रन की तो धज्जिजाया ही उड़ा कर रख दी। रूसो ने 37 गेंदो का सामना करते हुए 82 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 6 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के शामिल रहे।

Exit mobile version