Home स्पोर्ट्स IPL Viral Video: Dhoni और Virat का दोस्ताना एक बार फिर आया...

IPL Viral Video: Dhoni और Virat का दोस्ताना एक बार फिर आया सामने, देखें वीडियो

0
IPL Viral Video
IPL Viral Video

IPL Viral Video: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है। सोमवार को भारतीय टीम के दो स्टार खिलाड़ियों की टीम के बीच मुकाबला हुआ, ये दो खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि विराट कोहली की चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रहे। मैच खत्म होने के बाद दोनों खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आए और एक दूसरे से बातचीत करते दिखाए दिए। दोनों खिलाड़ियों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

विराट और धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के बीच सोमवार को मुकाबला खेला है। इस मुकाबले में सबसे अधिक कई खिलाड़ी लाइम लाइट में रहा तो वह विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी रहे। विराट कोहली ने मैच के बाद एक तस्वीर इंस्टाग्राम अंकाउट पर साझा की, जिसमें वह एमएस धोनी की गले लगते नजर आ रहे है। विराट कोहली की इस तस्वीर पर फैंस ने जमकर शेयर किया। लेकिन इसके साथ ही धोनी और विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Also Read: LSG VS RR IPL 2023: Jos Buttler ने लगाया ऐसा छक्का की गेंदबाज रह गया हक्का-बक्का, दर्शकों के भी उडे़ होश…देखें Video

धोनी और विराट मस्ती के मुड में आए नजर

एमएस धोनी और विराट कोहली दोनों एक दूसरे से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में विराट कोहली धोनी से मस्ती करते दिखाई दे रहे है, वहीं धोनी उन्हें कुछ बताते दिखाई दे रहे है, करीब 1 मिनट के इस वीडियो में धोनी और विराट कोहली काफी खुश नजर आ रहे है। विराट कोहली और धोनी के इस वीडियो को फैंस जमकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। धोनी और विराट का वीडियो।

चेन्नई ने आरसीबी को 8 रनों से था हराया 

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मुकाबले में आरबीबी पर 8 रनों से जीत हासिल की थी। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 226 रन बनाए और आरसीबी को मैच जीतने के लिए 227 रनों का लक्ष्य दिया, लेकिन आरसीबी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के इस टारगेट से पीछ रहे गई और मैच 8 होने से हार गई।

Also Read: LSG VS RR IPL 2023: Jos Buttler ने लगाया ऐसा छक्का की गेंदबाज रह गया हक्का-बक्का, दर्शकों के भी उडे़ होश…देखें Video

Exit mobile version