Home स्पोर्ट्स IPL Viral Video: KL Rahul और Quinton de Kock ने जब आईपीएल...

IPL Viral Video: KL Rahul और Quinton de Kock ने जब आईपीएल में रचा इतिहास, दिखाई सबसे बड़ी पार्टनशिप, देखें Video

0
IPL Viral Video
IPL Viral Video

IPL Viral Video: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है। आईपीएल शुरू होते ही फैंस का उत्साह अलग चरम में पर है। आईपीएल 2022 में शामिल हुई नई फ्रेंचाइंजी लखनऊ सुपर जायंट्स के सलामी बल्लेबाजों ने एक रिकार्ड बनाया था। लखनऊ सुपर जायंट्स के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक ने आईपीएल क्रिकेट में सबसे बड़ी पार्टनरशिप कर इतिहास रच दिया था।

क्विंटन डी कॉक और केएल राहुल ने आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी पार्टनरशिप

दरअसल, आईपीएल 2022 का 44वां लीग मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में बिना किसी नुकसान के 210 रन बनाए। इस 210 रनों के क्विंटन डी कॉक ने 140 रन बनाए तो वहीं कप्तान केएल राहुल ने 68 रनों की पारी खेली। यह पार्टनर शिप आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी पार्टनर शिप है।  जिसका वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल (IPL Viral Video) होता रहता है।

क्विंटन डी कॉक ने 200 के स्ट्राइक रेट से बनाए रन

इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने केकेआर के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी। क्विंटन डी कॉक ने इस मैच में 140 रनों की पारी खेली थी। क्विंटन डी कॉक ने महज 70 गेंदों पर 140 रन बनाए। इस दौरान क्विंटन डी कॉक ने 10 चौके और 10 छक्के लगाए। यानी क्विंटन डी कॉक ने सिर्फ 10 रन 20 गेंदों पर ही बना डाले। इस दौरान क्विंटन डी कॉक का स्ट्राइक रेट 200 का रहा। क्विंटन डी कॉक की शानदार बल्लेबाजी की वीडियो आज भी सोशळ मीडिया पर वायरल होता रहता है। क्विंटन डी कॉक की पारी का वीडियो।

राहुल ने भी लगाया अर्धशतक

वहीं इस मैच में कप्तान केल राहुल का बल्लबाज भी जमकर बोला था। उन्होंने केकेआर के गेंदबाजों को संभलकर खेलते हुए अर्धशतक लगाया था।  राहुल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 51 गेंदों पर 68 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान राहुल ने तीन चौके और चार छक्के लगाए। राहुल और क्विंटन डी कॉक की शानदार बल्लेबाजी का वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है।

Exit mobile version