Home स्पोर्ट्स IPL Viral Video: माही की टीम से खेलने पर इंग्लैंड के इस...

IPL Viral Video: माही की टीम से खेलने पर इंग्लैंड के इस खतरनाक खिलाड़ी को हो रहा है गर्व, शेयर किया इमोशनल वीडियो

0
माही की टीम से खेलने पर इंग्लैंड के इस खतरनाक खिलाड़ी को हो रहा है गर्व
moeen ali

IPL Viral Video: आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला खेलने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अहमदाबाद में पहुंच चुकी है। वहीं कप्तान एमएस धोनी की अगुवाई में ये टीम इस साल कप पर कब्जा जमाकर 5वीं बार चैम्पियन बनना चाहेंगी। इसी बीच फैंस के लिए खुशखबरी यह आ रही है कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम का मौसम एकदम साफ हो गया है। बारिश की कोई भी संभावना नहीं जताई जा रही है। लेकिन, इसी बीच सीएसके टीम के हरफनमोला खिलाड़ी मोईन अली माही की टीम का हिस्सा होने पर गर्व कर रहे है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह काफी ज्यादा भावुक होते हुए नजर आ रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

मोईन अली ने किया वीडियो शेयर

सीएसके की टीम अब से कुछ देर पहले ही मैदान में पहुंच चुकी है। लेकिन, रास्ते में फैंस का जन सैलाब देखकर मोईन अली हक्के-बक्के हो गए है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। दरअसल, वायरल, वीडियो में फैंस सीएसके की टीम का स्वागत बस के बाहर खड़े होकर कर रहे थी। इस दौरान पूरा रास्ता धोनी-धोनी के नाम से गूंज उठा। जिसे देख मोईन अली को सीएसके की टीम का हिस्सा होने पर फक्र हो रहा है। उन्होंने अपने अधिकारिक इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, ” दुनिया भर में इससे ज्यादा सपोर्ट आपको कहीं नहीं मिल सकता। मुझे गर्व है कि में आईपीएल की सबसे बेस्ट फ्रैन्चाइजी की तरफ से खेलता हूं।”

इसे भी पढ़ेंः Mann Ki Baat में PM Modi ने किया जापान दौरे को याद, कहा- ‘इतिहास संजोने से पीढियां लाभ उठाती हैं’

सीएसके ने 13 में से 4 बार जीता खिताब

गौरतलब है कि सीएसके की टीम इकलौती ऐसी टीम है जो 13 बार आईपीएल में क्वालीफाई कर पाई है। हालांकि, वो बात अलग है कि इनमें से केवल 4 बार ही खिताब पर कब्जा जमा सकी है। लेकिन, एक बार फिर से यह टीम कप्तान धोनी की अगुवाई में खिताब जीतने से केवल एक कदम दूर है। इस टीम के पास एक से बड़कर एक खिलाड़ी ऐसे मौंजूद है जो अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी के दम पर टीम को अकेले ही जीत दिलाने का माददा रखते है।

इसे भी पढ़ेंःNew Parliament Building: तमिल परंपराओं से सेंगोल की होगी नई संसद में स्थापना, जानें क्या है इसका चोल साम्राज्य से संबंध?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version