Home स्पोर्ट्स Irfan Pathan: एयरपोर्ट पर इरफ़ान ने दिखाए डांस मूव्स, वायरल वीडियो में...

Irfan Pathan: एयरपोर्ट पर इरफ़ान ने दिखाए डांस मूव्स, वायरल वीडियो में भतीजे के साथ की जमकर मस्ती

0
irfaan
irfaan

Irfan Pathan: भारतीय दिग्गज क्रिकेटर इरफ़ान पठान को भला कौन नहीं जानता है। अपने गेंदबाजी से बड़े बड़े बल्लेबाजों का छक्का छुड़ाने वाले इरफ़ान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने भतीजे से डांस स्टेप सीखते नजर आ रहे हैं।

भतीजे अयान के साथ एयरपोर्ट पर की मस्ती

भारतीय दिग्गज क्रिकेटर इरफ़ान पठान का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है जिसमें वह एयरपोर्ट पर अपने भतीजे के साथ जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इरफ़ान इस दौरान भतीजे अयान के साथ एक गाने पर जबरदस्त डांस मूव दे रहे हैं। आपको बता दें कि इरफ़ान इन दिनों जिम्बाम्बे दौरे पर हैं जहां वह जिम एफ्रो टी-10 लीग में खेलते नजर आएंगे। इरफ़ान पठान के अलावा इस लीग में पांच और भी भारतीय खिलाड़ी हैं। इस वीडियो को इरफ़ान पठान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

रिकॉर्डों के बादशाह इरफ़ान

स्विंग के सुलतान कहे जाने वाले इरफ़ान पठान के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज हैं। आपको बता दें कि इरफ़ान ने साल 2006 में खेली गयी भारत-पाकिस्तान टेस्ट सीरीज के दौरान हैट्रिक लिया था। पाकिस्तान के खिलाफ एक ही ओवर के किसी टेस्ट मैच में वह ऐसा कारनामा करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी थें। इरफ़ान ने अपना अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट डेब्यू ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओवल में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान किया था। इरफ़ान पठान ने साल 2020 में अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी ।

ये भी पढ़ें:2025 WTC चैंपियनशिप फाइनल से पहले इन चुनौतियों से कैसे निबटेगी भारतीय टीम, देखें कितनी मजबूत दावेदार

2007 टी 20 वर्ल्ड कप में दिखा था इरफ़ान का जादू

साल 2007 में खेले गए पहले आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप में इरफ़ान ने फाइनल में जबरदस्त गेंदबाजी की थी । आपको बता दें कि उन्होंने इस दौरान शोएब मलिक, शाहिद अफरीदी और यासिर अराफात का विकेट अपने नाम किया था। फाइनल में शानदार गेंदबाजी के लिए उन्हें मैन ऑफ़ द मैच का अवार्ड भी दिया गया था। आपको बता दें कि इरफ़ान पठान साल 2022 में हिजाब controversy के कारण काफी सुर्ख़ियों में रहे थें।

ये भी पढ़ें:बसपा सुप्रीमो Mayawati ने किया बड़ा ऐलान, कहा – ‘2024 का लोकसभा चुनाव पार्टी अकेले दम पर लड़ेगी’ 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version