Home स्पोर्ट्स ODI World Cup 2023 : इंग्लैंड के कप्तान ने धर्मशाला स्टेडियम की...

ODI World Cup 2023 : इंग्लैंड के कप्तान ने धर्मशाला स्टेडियम की आउटफील्ड को लेकर कही बड़ी बात, जानें खिलाड़ियों को क्यों चेताया

0

ODI World Cup 2023 : वर्ल्ड कप का आगाज़ 5 अक्टूबर से हो गया है। भारत की मेज़बानी में खेले जा रहे वर्ल्ड कप में मुक़ाबले 10 जगहों पर खेले जा रहे हैं। ऐसे में दुनिया के सबसे खूबसूरत क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम को लेकर विवाद खड़ा हो चुका है। हिमाचल प्रदेश का धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम वर्ल्ड के एक मैच की मेज़बानी कर चुका है। लेकिन मैच के बाद से स्टेडियम में आउटफील्ड को लेकर बवाल खड़ा हो गया है। अब इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने स्टेडियम की आउटफील्ड को लेकर चिंता जताई है। बता दें इंग्लैंड मंगलवार को इस मैदान पर बांग्लादेश के खिलाफ खेलने उतरेगी।

बटलर ने क्या कहा

मंगलवार को इंग्लैंड की टीम धर्मशाला में मैच खेलेगी। मैच से एक दिन पहले इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने मैदान की आउटफील्ड को ख़राब बताया। उन्होंने कहा, यहाँ पर अफगानिस्तान और बांग्लादेश के मैच के दौरान जो हुआ सबने देखा। तभी से हमें आउटफील्ड पर संभलकर फील्डिंग करने ही सलाह दी गयी है ताकि कोई खिलाड़ी चोटिल ना हो। मैं सबसे यही कहना चाहूंगा कि वह संभलकर फील्डिंग करें।

जोस बटलर यह भी कहा कि यह मैदान फील्डिंग के लायक नहीं है। उन्होंने मैदान को वर्ल्ड कप के लिए आदर्श नहीं माना।

अफगानिस्तान – बांग्लादेश मैच के बाद हुआ विवाद

अफगानिस्तान – बांग्लादेश ODI World Cup 2023 मैच के बाद धर्मशाला की आउटफील्ड को लेकर विवाद शुरू हुआ था। अफगानिस्तान के कोच ने स्टेडियम की आउटफील्ड के बारे में शिकायत की थी। उन्होंने कहा कि टीम की किस्मत अच्छी थी कि कोई खिलाड़ी चोटिल नहीं हुआ। ऑउटफील्ड में खराबी के चलते कई खिलाड़ियों के पैर रेत में धस रहे थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version