Monday, October 21, 2024
Homeस्पोर्ट्सKL Rahul: टीम इंडिया में शामिल होने को बेताब राहुल, इस टूर्नामेंट...

KL Rahul: टीम इंडिया में शामिल होने को बेताब राहुल, इस टूर्नामेंट के जरिये कर सकते हैं वापसी

Date:

Related stories

Police Commemoration Day पर CM Yogi और DGP पंजाब का खास संदेश, बहादुर शहीदों के सम्मान में झुकाया सिर

Police Commemoration Day: देश के विभिन्न हिस्सों में आज पुलिस स्मृति दिवस (Police Commemoration Day) मनाया जा रहा है। इस दौरान राष्ट्र की रक्षा के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले वीर पुलिस कर्मियों की शहादत को नमन कर श्रद्धा-सुमन अर्पित किया जा रहा है।

Gagangir Terror Attack पर J-K CM Omar Abdullah और Farooq Abdullah के बीच मतभेद, NC चीफ बोले ‘यहां पाकिस्तान बना…’

Gagangir Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले में गगनीर नामक स्थान पर हुए आतंकी हमले को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

KL Rahul: भारत के विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक केएल राहुल अपने फिटनेस पर इन दिनों जोरों शोरों से मेहनत कर रहे हैं। आपको बता दें कि जांघ में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे राहुल इन दिनों नेशनल क्रिकेट अकादमी में जमकर अभ्यास कर रहे हैं। आगामी आने वाले एशिया कप के जरिये राहुल भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं। हालांकि क्रिकबज के रिपोर्ट पर नजर डाले तो राहुल का आने वाले एशिया कप में भाग लेना मुश्किल मना जा रहा है।

रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहें राहुल

भारत का यह विस्फोटक बल्लेबाज अभी एनसीए क्रिकेट अकादमी में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहा है। इन दिनों राहुल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि राहुल किस तरह से एक फुटबॉल को किक करते नजर आ रहे हैं । दरअसल राहुल इन दिनों अपने रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले दिनों पहले ही राहुल के जांघ में खिचाव हो गया था जिसकी वजह से वह अन्य सभी मैचों से बाहर हो गए थें।

आईपीएल में राहुल के नाम अनोखा रिकॉर्ड

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)में राहुल के नाम एक अनोखा रिकॉर्ड है । आपको बता दें की राहुल ने अब तक खेले गए आईपीएल मुकाबलों में कुल चार बार 600 +रन बनाया है। ऐसा करने वाले वह पहले बल्लेबाज भी हैं।राहुल ने अपना अंतर्राष्ट्रीय मैच डेब्यू ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट से किया था।

ये भी पढ़ें:US Open Badminton 2023: क्वार्टरफाइनल में हार के बाद सिंधु हुई भावुक ,चीनी शटलर के लिए कही बड़ी बात

2021 टी-20 वर्ल्ड कप में किया था कमाल का प्रदर्शन

केएल राहुल ने यूएई में खेले गए 2021 वर्ल्ड कप में कमाल का प्रदर्शन करते हुए 194 रन बनाये थें। उन्होंने लगातार तीन अर्धशतक जड़ते हुए कुल 194 रन बनाये थें । विराट कोहली के टी-20 कप्तानी छोड़ने के बाद केएल राहुल को भारतीय टीम का उपकप्तान बनाया गया था

ये भी पढ़ें: 3 लाख से कम में Harley-Davidson X440 से लेकर YAMAHA और Royal Enfield की ये स्पोर्ट्स बाइक्स मचा रही खूब धमाल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories