Home स्पोर्ट्स कैरेबियाई दौरे से पहले Kuldeep Yadav ने वृंदावन में टेका भगवान श्री...

कैरेबियाई दौरे से पहले Kuldeep Yadav ने वृंदावन में टेका भगवान श्री कृष्ण के आगे मत्था, वायरल हुई फोटो

0
KULDEEP YADAV
KULDEEP YADAV

Kuldeep Yadav: भारतीय टीम के स्टार स्पिनर गेंदबाज कुलदीप यादव इन दिनों टीम इंडिया की मुख्य टीम से बाहर चल रहे है। वह अपनी करियर की हालिया शानदार फॉर्म में भी चल रहे है। उन्हें बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में आखिरी बार टीम इंडिया की जर्सी में खेलते हुए देखा गया। हालांकि, इसके बाद वह आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए भी नजर आए थे। जिसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। इसी बीच वह भगवान के दर्शन करने के लिए मथुरा के वृंदावन में पहुंच चुकें है। जिसकी एक फोटो वायरल होरही है।

दर्शन करने वृंदावन पहुंचे कुलदीप यादव

चाइनामैन के नाम स मशहूर स्पिनर गेंदबाज अपनी कमाल की गेंदबाजी के लिए जाने जाते है। वह अपने धाकड़ प्रदर्शन से किसी भी विपक्षी टीम के परखच्चे उड़ा सकते है। हालांकि, वह अपनी करियर को लंबा चलाने के लिए भगवान के आगे मत्था टेकने के लिए वृंदावन पहुंच चुके है। वह वायरल फोटो में अपने परिवार वालो के साथ दर्शन करते हुए नजर आ रहे है। जिसका अंदाजा आप उनके कपड़ों को देख कर भी लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: बाइडेन की डिनर पार्टी में पहुंचे PM Modi, फर्स्ट लेडी को दिया ग्रीन डायमंड का प्रजेंट, अमेरिकी राष्ट्रपति को गिफ्ट की ये चीजें

वेस्टइडीज सीरीज में मिल सकता है मौका

भारत को अगले महीने यानी 12 जुलाई को वेस्टइंडीज के साथ 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। इस सीरीज में टीम के कई नए खिलाडियों को मौका दिया जा सकता है। हालांकि इसमें कुलदीप यादव का नाम पहले नंबर पर माना जा रहा है। उनका सीरीज में तीनों फॉर्मेंट में हिस्सा बनना लगभग तय ही माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें: बाइडेन की डिनर पार्टी में पहुंचे PM Modi, फर्स्ट लेडी को दिया ग्रीन डायमंड का प्रजेंट, अमेरिकी राष्ट्रपति को गिफ्ट की ये चीजें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version