Home स्पोर्ट्स LGM Trailer Launch: एक्टर योगी बाबू का Dhoni से सवाल, ‘क्या मुझे...

LGM Trailer Launch: एक्टर योगी बाबू का Dhoni से सवाल, ‘क्या मुझे सीएसके में शामिल करेंगे ‘, क्रिकेटर ने चुटकी लेते हुए कह दी ऐसी बात

0
dhoni-yogi
dhoni-yogi

LGM Trailer Launch: भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी हमेशा से किसी ना किसी वजहों से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। अब ऐसी ही एक वजह से धौनी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं। दरअसल,इस बार साउथ एक्टर योगी बाबू ने धौनी को कुछ ऐसी बात कह दी है जिसपर क्रिकेटर ने भी बहुत अच्छा जवाब दिया है।

कप्तान का शानदार जवाब

महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों अपने नए प्रोडक्शन हाउस में बन रही एक album के ट्रेलर लांच लिए चेन्नई में मौजूद हैं।आपको बता दें कि धौनी का चेन्नई में एक प्रोडक्शन हाउस भी है। इसी दौरान धौनी से साउथ एक्टर योगी बाबू ने एक सवाल किया है कि ‘क्या उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स में खेलने का मौक़ा मिल सकता है।’ इसपर चुटकी लेते हुए पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा है ,कि “क्यों नहीं अम्बाती रायडू रिटायर हो गए हैं ऐसे में टीम में जगह खाली है। मैं आपके लिए टीम मैनेजमेंट से जरूर बात करूंगा ,पर आप इन दिनों फिल्मों में काफी व्यस्त हैं। मैं आपको सच में कह रहा हूं कि टीम में आपको निरंतर खेलना होगा। टीम के सभी बॉलर्स काफी तेज गेंद फेंकते हैं। आपको काफी सावधान रहना पड़ेगा।”

ये भी पढ़ें:Virat Kohli को बनाया जाए कप्तान,एमएसके प्रसाद ने कह दी ऐसी बात

एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत

भारतीय कप्तान जैसे ही चेन्नई एयरपोर्ट से बाहर निकले ,काफी संख्या में फैंस उनके स्वागत के लिए खड़े दिखाई दिए। इस दौरान फैंस ने जमकर धौनी पर फूलों की बरसात की। वे लगातार ‘धौनी-धौनी’ के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे थें। कुछ फैंस तो CSK की जर्सी में भी दिखाई दे रहे थें। आपको बता दें कि धौनी की कप्तानी वाली CSK की टीम ने हाल में ही आईपीएल 2023 का खिताब अपने नाम किया है। टीम ने आईपीएल 2023 के रूप में अपनी कुल पांचवी ट्रॉफी जीती थी।

ये भी पढ़ें:Bengal Panchayat Election Results 2023 Live: मतगणना के बीच भी जारी हिंसा, शुरुआती रुझानों में TMC को बढ़त

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Exit mobile version