Home स्पोर्ट्स LSG VS RR IPL 2023: Kyle Mayers ने एक बार फिर खेली...

LSG VS RR IPL 2023: Kyle Mayers ने एक बार फिर खेली आतिशी पारी, जड़ा सीजन का तीसरा अर्धशतक…देखें Video

0
LSG VS RR IPL 2023
LSG VS RR IPL 2023

LSG VS RR IPL 2023: आईपीएल 2023 का 26वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला जयपुर के सवाईमान सिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में एक बार फिर काइल मेयर की आतिशी बल्लेबाजी देखने को मिली। काइल मेयर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाया। काइल मेयर की आक्रामक बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

काइल मेयर ने एक बार फिर खेली आतिशी पारी 

दरअसल, लखनऊ सुपर जायंट्स के सलामी बल्लेबाज काइल मेयर का एक बार फिर आक्रामक रूप देखने को मिला। काइल मेयर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंदों पर अर्धशतक लगाया। काइल मेयर ने शुरुआती ओवर से ही राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। काइल मेयर ने अपनी 4 चौके और तीन छक्के लगाए। इस दौरान उन्होंने मैदान के चारों ओर शॉट लगाए हैं। काइल मेयर की बल्लेबाजी का वीडियो।

Also Read: PAK VS NZ 2023: पाकिस्तान में खौफ के साये में द्विपक्षीय सीरीज खेल रही कीवी टीम, इस्लामाबाद प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

काइल मेयर के लिए ये साल रहा शानदार 

काइल मेयर के आईपीएल 2023 काफी अच्छा रहा है। काइल मेयर ने आईपीएल 2023 में अभी तक 6 मुकाबले खेले हैं। काइल मेयर ने इस दौरान तीन अर्धशतक लगाए। काइल मेयर ने 6 मैचों में करीब 35 की औसत से 219 रन बनाए है। काइल मेयर ने हर दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए अर्धशतकीया पारी खेली है। इस दौरान काइल मेयर का सर्वोस्च स्कोर 73 रन रहा है।

काइल मेयर को 50 लाख में लखनऊ ने था खरीदा

काइल मेयर पर लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में बड़ा दांव लगाया था। काइल मेयर को लखनऊ सुपर जायंट्स ने मिनी ऑक्शन में 50 लाख की राशि देकर खरीदा था। हालांकि कि काइल मेयर का बेस प्राइस भी 50 लाख रुपये ही थी।

Also Read: PAK VS NZ 2023: पाकिस्तान में खौफ के साये में द्विपक्षीय सीरीज खेल रही कीवी टीम, इस्लामाबाद प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

Exit mobile version