Wednesday, October 23, 2024
Homeस्पोर्ट्सLSG VS SRH IPL 2023: Amit Mishra ने पकड़ा अविश्वसनीय कैच, बल्लेबाज...

LSG VS SRH IPL 2023: Amit Mishra ने पकड़ा अविश्वसनीय कैच, बल्लेबाज के उड़े होश…देखें Video

Date:

Related stories

LSG VS SRH IPL 2023: आईपीएल का दसव मैच लखनऊ सुपर जेंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए नजर से हैदराबाद के बल्लेबाजों को महज 20 ओवरों में 121 रनों पर रोक दिया। इस मैच में अमित मिश्रा ने राहुल त्रिपाठी का शानदार कैच पकड़ा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अमित शाह ने पकड़ा शानदार कैच

दरअसल, पारी का 18 ओवर यश ठाकुर कर रहे थे, 18 ओवर की दूसरी गेंद यश ठाकुर ने पॉइंट की दिशा में की जिसे राहुल त्रिपाठी ने पॉइंट की ओर कट किया और लेकिन पॉइंट पर खड़े अमित मिश्रा ने डाइव लगाकर राहुल त्रिपाठी का शानदार कैच पकड़ लिया और राहुल त्रिपाठी 41 गेंदों पर 35 रन बनाकर आउट हो गए। अमित मिश्रा के शानदार कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अमित मिश्रा ने शानदार फील्डिंग के साथ लिए दो विकेट

अमित मिश्रा ने बेहतरीन फील्डिंग के साथ शानदार गेंदबाजी भी की। अमित मिश्रा ने शानदार गेंदबाजी करते करते हुए 4 ओवर में 23 रन देकर दो बल्लेबाजों को आउट किया। अमित मिश्रा ने सनराइजर्स हैदराबाद की आक्रामक बल्लेबाज वॉशिंगटन सुंदर को आउट किया। अमित मिश्रा ने वॉशिंगटन सुंदर को दीपक हुड्डा के हाथों कैच कराकर आउट किया। वाशिंगटन सुंदर 35 यह 2 पर 16 रन बनाकर आउट हुए।

अमित मिश्रा ने वॉशगटन सुंदर के अलावाआ दिल रशीद को भी आउट किया। आदिल राशिद भी दीपक हुड्डा को कैच देकर आउट हुए। आदिल सिर्फ चार रन बनाकर आउट हुए। बता दें कि अमित मिश्रा पर आईपीएल 2022 में किसी भी टीम ने दांव नहीं लगाया था।

आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में लखनऊ सुपर जाइंट्स ने दांव लगाया। लखनऊ सुपर जायंट्स ने मिनी ऑक्शन में अमित मिश्रा को 50 लाख की बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल किया था। लखनऊ सुपर जायंट्स के फैन चाहेंगे कि अमित मिश्रा ऐसे ही शानदार प्रदर्शन प्रदर्शन करते रहें और लखनऊ को आईपीएल खिताब जिताये।

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories