Home मनोरंजन नीरज चोपड़ा संग शादी की अटकलों के बीच Manu Bhaker ने कार्तिक...

नीरज चोपड़ा संग शादी की अटकलों के बीच Manu Bhaker ने कार्तिक आर्यन के लिए कहीं ये बात? ‘चंदू चैंपियन’ स्टार भी नहीं रहे चुप

Manu Bhaker: कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' देखने के बाद मुरीद हुई मनु भाकर, सोशल मीडिया पर की तारीफ तो जवाब देने में पीछे नहीं रहे एक्टर। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

0
Manu Bhaker

Manu Bhaker: कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन‘ से लगातार छाए हुए रहे। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है और यही वजह है कि महीने बाद भी इस फिल्म का क्रेज थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर हर तरफ ‘चंदू चैंपियन’ बनकर कार्तिक आर्यन छाए हुए हैं लेकिन इस सब के बीच उनका खुमार पेरिस ओलंपिक 2024 में शानदार प्रदर्शन करने वाली मनु भाकर पर चढ़ा है। जी हां ओलंपिक में दो इवेंट में मेडल जीत कर मनु ने एक रिकॉर्ड अपने नाम किया है और ऐसे में जब वह ओलंपिक से लौटने के बाद उन्होंने चंद्र चैंपियन को एंजॉय किया लेकिन इस फिल्म को देखने के बाद वह ये क्या कह गई।

मेडल के हकदार हैं कार्तिक आर्यन

सोशल मीडिया पर मनु ने चंदू चैंपियन की तारीफ की और उन्होंने बताया कि आखिर कैसी लगी है उनको यह फिल्म। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फिल्म की तारीफ करती नजर आई महिला शूटर। उन्होंने लिखा, “आखिरकार ओलंपिक खत्म हो गया और मैंने घर पहुंचते ही चंदू चैंपियन देखा और यह फिल्म जितना मैंने सोचा था उससे कहीं अधिक रिलेटेबल बन गई है। तैयारी संघर्ष और सफलता लेकिन कभी हार नहीं मानना इस भूमिका को इतनी सहजता से निभाने के लिए कार्तिक आर्यन को सलाम। खुद एक एथलीट होने के नाते मुझे साफ तौर पर पता है कि यह आसान नहीं है खास कर तैयारी वाला सीक्वेंस इसके लिए आप मेडल के हकदार हैं।”

कार्तिक आर्यन ने कहीं ये बात

वहीं अपनी तारीफ सुनकर कार्तिक आर्यन ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए मनु भाकर को धन्यवाद देते हुए नजर आए। उन्होंने लिखा, “थैंक यू मनु भाकर ऐसे मोमेंट मैं हमेशा संभाल कर रखूंगा। जब आप जैसे रियल चैंपियन हमारी मेहनत के फल की तारीफ करते हैं। हर भारतीय को गर्वित महसूस करवाने के लिए चंदू चैंपियन की तरफ से आपको प्यार और आभार।”

नीरज चोपड़ा मामले पर मनु भाकर ने कहीं ये बात

जहां तक मनु भाकर की बात करें तो वह पेरिस ओलंपिक 2024 में महिलाओं के 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंज में मेडल जीता है तो एक और मिक्स्ड इवेंट में उन्होंने सरबजोत सिंह के साथ दूसरी मेडल को अपने नाम किया। वहीं दूसरी तरफ लगातार शूटर मनु भाकर का नाम नीरज चोपड़ा के साथ जोड़ा जा रहा है और ऐसे में शादी और रिलेशनशिप को लेकर उन्होंने कहा कि “ऐसा कुछ नहीं है मेरे या नीरज के बीच जैसी बातें हो रही है वह मेरे सीनियर खिलाड़ी है।”

खूब चर्चा में रही है ‘चंदू चैंपियन’

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 62 करोड़ के करीब कमाई की है और फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर फैंस तक से खूब प्यार मिला।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version