Thursday, October 24, 2024
Homeस्पोर्ट्सMI VS CSK IPL 2023: Ajinkya Rahane ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों...

MI VS CSK IPL 2023: Ajinkya Rahane ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों को जमकर कूटा, महज 19 गेंदों में जड़ दिया अर्धशतक

Date:

Related stories

Maharashtra से Mamata Banerjee के बंगाल तक पहुंची ‘बंटोगे तो कटोगे..’ नारे की गूंज! जानें CM Yogi के बयान का सियासी महत्व

Maharashtra Assembly Election 2024: देश की राजनीतिक गलियारों में इन दिनों एक नारा तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। दावा किया जा रहा है कि बीजेपी (BJP) इस नारे का प्रयोग कर हिंदू वोटों को छिटकने से रोकने का प्रयास कर रही है।

MI VS CSK IPL 2023: आईपीएल 2023 का 12वां लीग मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराकर आईपीएल 2023 में लगातार दूसरी जीत दर्ज कर ली। लेकिन इस मैच में अजिंक्य रहाणे ने आतिशी पारी खेली और एक ओवर में 23 रन बटौरे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अजिंक्य रहाणे ने खेली आतिशी पारी

मुंबई इंडियंस के लिए पारी का 4 ओवर ऑलराउंडर अरशद खान कर रहे थे। इस ओवर में अजिंक्य रहाणे बल्लेबाज रहे थे। इस ओवर में अजिंक्य रहाणे ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 23 रन बनाए। अरशद खान के इस ओवर में अंजिक्ये रहाणे ने चार चौके और एक छक्का लगाया। रहाणे ने अरशद खान के चौथे ओवर की पहली गेंद पर छक्का लगा दिया, इसके बाद आखिरी चार गेंदों पर चार चौके लगाए और अंतिम गेंद पर एक रन लेकर ओवर से कुल 23 रन बटौरे।

यहीं नहीं अजिंक्य रहाणे ने आईपीएल 2023 का सबसे तेज अर्धशतक भी लगाया। अजिंक्य रहाणे ने महज 19 गेंदों पर अपना अर्धशतक जड़ा। अंजिक्ये रहाणे की इस आक्रामक बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो है। इंडियन प्रीमियर लीग की ओर से भी अंजिक्ये रहाणे की शानदार बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया।

Also Read: Shardul Thakur ने RCB के खिलाफ खेली आतिशी पारी रचा इतिहास, तोड़ा इस बल्लेबाज का रिकॉर्ड

 अजिंक्य रहाणे ने 200 के स्ट्राइक रेट से की बल्लेबाजी

अजिंक्य रहाणे ने इस मैच में शानदार बल्लेबाज करते हुए 27 गेंदों पर 61 रनों की पारी खेली। अजिक्ये रहाणे ने इस शानदार बल्लेबाजी के दौरान सात चौके और तीन छक्के लगाए। इस दौरान अजिंक्य रहाणे का स्ट्राइक रेट 225.93 का रहा। अजिंक्य रहाणे की शानदार बल्लेबाज का वीडियो इंडियन प्रीमियर लीग ने भी ट्विट किया। फैंस रहाणे की आक्रामक बल्लेबाजी की वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर पोस्ट रहे हैं।

Also Read: Shardul Thakur ने RCB के खिलाफ खेली आतिशी पारी रचा इतिहास, तोड़ा इस बल्लेबाज का रिकॉर्ड

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories