Home स्पोर्ट्स T-20 Blast में हुआ चमत्कार, फिल्डर ने दौड़कर पकड़ा अविश्वसनीय कैच

T-20 Blast में हुआ चमत्कार, फिल्डर ने दौड़कर पकड़ा अविश्वसनीय कैच

0
Miracle happened in T-20 Blast, fielder caught incredible catch by running
BENNY HOWELL

T-20 Blast: इन दिनों इंग्लैंड की घरेंलू लीग सुर्खियों में बनी हुई इस लीग में एक से बढ़कर एक मुकाबले खेले जा रहे है। जहां खिलाड़ी अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी के अलावा अपनी फिल्डिंग से हर किसी को प्रभावित कर रहे है। इसी का एक नमूना टी20 ब्लास्ट में एक बार फिर से देखने को मिला है। जहां फिल्डर ने एक अविश्वसनीय कैच लपक कर हर किसी कौ चौका दिया। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

फिल्डर ने पकड़ा अविश्वसनीय कैच

दरअसल, पारी का 19वां ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स के हाथों में थी। वहीं इस दौरान क्रीज पर बैनी होवेल बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं ओवर की दूसरी गेंद पर होवेल ने गेंद को लेग साइड में छक्के के लिए खेला। इस दौरान फिल्डर ने वहां अचानक से आकर गजब का कैच लपका। उनके कैच को पकडने के लिए उन्होंने 40 मीटर की दूरी तय की। यह वाकई में शानदार कैच था।

ये भी पढ़ें: पंजाब में धान पर संकट! न बारिश न बिजली, कैसे होगी बुआई, CM Mann केंद्र को लिख चुके हैं पत्र

हक्के -बक्के रह गए बल्लेबाज

फिल्डर का शानदार कैच देखने के बाद बैनी होवेल को यकीन ही नहीं हुआ कि उन्होंने इतना बेहतरीन कैच कैसे लपक लिया। वहीं गेंदबाज भी उनके इस कैच को देख कर आश्चर्य चकित हो गए। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Ration Card के खोने पर न लें टेंशन, बस इन आसान स्टेप्स को फॉलो कर बनवाएं डुप्लीकेट कार्ड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version