Wednesday, October 23, 2024
Homeस्पोर्ट्सMoeen Ali ने टेस्ट क्रिकेट में की शानदार वापसी, अपनी घातक गेंदबाजी से...

Moeen Ali ने टेस्ट क्रिकेट में की शानदार वापसी, अपनी घातक गेंदबाजी से Cameron Green को किया क्लीन बोल्ड

Date:

Related stories

Moeen Ali : मोईन अली एशेज सीरीज के जरिए लगभग दो साल के बाद टेस्ट फॉर्मेंट में वापसी कर रहे है। उन्होंने टी20 और वनडे क्रिकेट में फोकस रखने की वजह से इस प्रारूप से सन्यास ले लिया था। हालांकि, अब इस खिलाड़ी ने अपना रिटायरमेंट वापसी ले लिया है। वह अब टेस्ट क्रिकेट में एक बार फिर से खेलते हुए नजर आ रहे है। वहीं आते ही उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी का एक नमूना भी पेश कर दिया है। जिसका एक वी़डियो वायरल हो रहा है।

मोईन ने अपनी जादुई गेंद से ग्रीन को किया आउट

कैमरन ग्रीन मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। वह अपने बल्ले से अच्छे शॉट खेलते हुए एक बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रहे थे। इसी बीच स्पिनर गेंदबाज मोईन अली ने उन्हें अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से चकमा खिला दिया जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, पारी का 68वां ओवर चल रहा था। इस दौरान क्रीज पर मोईन अली बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं गेंद की कमान हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली के हाथों में थी। तभी ओवर की पहली ही गेंद पर ग्रीन को मोईन ने करिश्माई गेंदबाजी से क्लीन बोल्ड कर दिया। आउट होने के बाद ग्रीन को समझ ही नहीं आया कि उनके साथ ऐसा कैसे हो गया। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: AVATAR E12 Electric Car की लीक जानकारी ने उड़ाई Tesla की नींद! 600KM की रेंज के साथ मिल सकता है ताकतवर पावरट्रेन

मोईन की घातक गेंदबाजी

मोईन अली इंग्लैंड टीम के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ियों में से एक है। वह अपने बल्ले और गेंद दोनों से कमाल का प्रदर्शन कर सकते है। वहीं उनके खेलने का तरीका भी कुछ अलग ही प्रकार है। वह तीनों ही फॉर्मेंट में एक जैसा खेलने के लिए जाने जाते है। वहीं उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल के दूसरे दिन दो विकेट चटकाए और काफी किफायती गेंदबाज रहे।

ये भी पढ़ें: महंगे एसी से अब मिलेगा छुटकारा! उमरीभरी गर्मी की ताकत AC Bed Sheet के आगे पड़ जाएगी फीकी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories