Home स्पोर्ट्स Moto GP Event 2023: सितम्बर में होगा मोटो जीपी भारत का आयोजन...

Moto GP Event 2023: सितम्बर में होगा मोटो जीपी भारत का आयोजन , यहां पर राइडर उड़ाएंगे धुआंधार बाइक

Moto GP Event 2023: भारत में सितम्बर के महीने में मोटो जीपी इवेंट का आयोजन होगा। 22 से 24 सितम्बर तक बाइकर बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पर बाइक उड़ाते नजर आएंगे।

0
MOTOGP BHARAT
MOTOGP BHARAT

Moto GP Event 2023: भारत में इस दफा पहली बार मोटो जीपी इवेंट का आयोजन होने जा रहा है। आपको बता दें कि इस मोटो जीपी इवेंट का नाम मोटो जीपी भारत रखा गया है। अब ऐसे में मोटो जीपी के खेलप्रेमी को इससे जुड़ी टिकट , प्राइस और इससे जुड़ी सभी जानकारी को लेकर मन में काफी सवाल चल रहें हैं।

मोटोजीपी भारत का आयोजन बुद्ध सर्किट पर होगा

आपको बता दें कि इस बार मोटोजीपी रेस पहली बार भारत में आयोजित की जा रही है। F1 की सफलता के बाद अब मोटोजीपी के धुरंधर बाइकर 22 सितम्बर से 24 सितम्बर तक ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पर बाइक उड़ाते नजर आएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पर फॉर्मूला वन की रेस आयोजित की जा चुकी है। फॉर्मूला वन की रेस साल 2011 से 2013 तक बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पर आयोजित की गयी थी।

कैसे लें टिकट ?

आपको बता दें कि मोटो जीपी भारत के लिए टिकट के सारे जिम्मे Book My Show को दिए गए हैं। आपको बता दें कि दर्शक इस दौरान मोटो जीपी 2 और मोटो जीपी 3 का भी आनंद उठा सकते हैं। टिकट के प्राइस 800 से लेकर 40000 रूपए तक रखे गए हैं। अब ऐसे में देखना होगा कि पहली बार आयोजित हो रहें मोटो जीपी भारत में कौन सा खिलाड़ी धमाल मचाएगा। आपको बता दें कि मोटो जीपी एक सीरीज हैं जो दुनिया के अलग अलग हिस्सों में आयोजित की जाती है। ऐसे में इन में से एक सीरीज का आयोजन इसबार भारत में हो रहा है जिसका नाम मोटो जीपी भारत रखा गया है। भारत के नजरिये से अगर देखे तो इस इवेंट में अबतक भारत के हाथ कोई बड़ी सफलता नहीं लगी है।हालांकि छोटे रेस में भारत के खिलाड़ीने नाम कमाया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version