Home स्पोर्ट्स MS Dhoni: चंद्रयान 3 के मुरीद हुए ये दिग्गज क्रिकेटर, कुछ यूं...

MS Dhoni: चंद्रयान 3 के मुरीद हुए ये दिग्गज क्रिकेटर, कुछ यूं झूमते और मस्ती करते आये नज़र

MS Dhoni: भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक वीडियो में चंद्रयान 3 के लैंडिंग के दौरान टीवी स्क्रीन से चिपके नजर आ रहे हैं। चंद्रयान 3 की सफल लैंडिंग कल (23 अगस्त) को शाम में हुई थी।

0
DHONI CHANDRAYAAAN 3..
DHONI CHANDRAYAAAN 3..

MS Dhoni: भारत के धुरंधर कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी की एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रही है जिसमें वह चंद्रयान 3 के लैंड होने पर ख़ुशी जाहिर करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में उनके साथ और भी कई लोग दिखाई पड़ रहे हैं। आपको बता दें कि कल (23 अगस्त )को भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संस्थान ने चन्द्रमा की दक्षिणी ध्रुव पर लैंडर विक्रम का सफलपूर्वक लैंडिंग कराकर इतिहास रच दिया था।इस नए इतिहास बनाने के बाद भारत विश्व के चुनिंदा देशों में शामिल हो गया है।

चंद्रयान की ख़ुशी में मशहूल हुए धोनी

आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर धोनी की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है जिसमें धोनी को चद्रयान 3 के सफल लैंडिंग करने के दौरान टीवी स्क्रीन से चिपका हुआ देखा जा सकता है। इस दौरान धोनी के साथ और भी कई लोग दिखाई दे रहे हैं। धोनी इस दौरान काफी मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं।अंकुश नामक व्यक्ति ने धोनी की यह तस्वीर अपने ट्वीटर पर शेयर की हैं।

क्रिकेट फैंस के साथ तस्वीर हुई थी वायरल

अपने कामों की वजह से हमेशा सुर्खियां बटोरने वाले भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की हाल में ही एक तस्वीर सोशल मीडिआ पर खूब वायरल हुई थी जिसमें वह अपने क्रिकेट फैन के साथ तस्वीर लेते हुए दिखे थें। आपको बता दें कि धोनी ने हाल में ही अपनी एक फिल्म लांच की थी जिसका नाम एलजीएम था।

धोनी हैं सबसे बेहतर कप्तान

आपको बता दें कि अपने कप्तानी में भारत को बड़ी-बड़ी आईसीसी ट्राफियां दिला चुके भारत के सर्वश्रेष्ठ कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भारत के सबसे बेहतर कप्तानों में से एक हैं। आपको बता दें कि धोनी ने अपनी कप्तानी के दौरान भारतीय टीम को टेस्ट में नम्बर 1 पायदान पर पहुंचाने के अलावे वनडे रैंकिंग में भी नम्बर एक की कुर्सी दिलाई है। धोनी ने अपनी कप्तानी के दौरान भारत को साल 2011 में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का खिताब दिलाने में अपनी अहम् भूमिका निभायी थी। आपको बता दें कि भारत ने 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में श्रीलंका की टीम को हराकर दूसरी बार खिताब अपने नाम किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version