Wednesday, October 23, 2024
Homeस्पोर्ट्सODI World Cup 2023 : अब मुथैया मुरलीधरन ने चुनी फाइनल टीमें,...

ODI World Cup 2023 : अब मुथैया मुरलीधरन ने चुनी फाइनल टीमें, जानें किन दो दिग्‍गज टीमों पर खेला दांव

Date:

Related stories

ODI World Cup 2023 : ओडीआई वर्ल्ड अप अब बस कुछ ही दिन दूर है। 5 अक्टूबर से क्रिकेट के चाहने वालो को चक्कों- छक्कों की बरसात देखने को मिलेगी। पहला मुकाबला न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। इसी सबके बीच क्रिकेट एक्सपर्स ने वर्ल्ड कप फाइनल टीम के बारे में भी अनुमान लगाना शुरू कर दिया है। अब श्रीलंका के महान ऑफ स्पिनर ने वर्ल्ड कप फाइनल की भविष्यवाणी की है। इन दिनो वे अपनी बायोपिक के प्रमोशन में जुटे हैं और भारत को वर्ल्ड कप फाइनल का प्रबल दावेदार मानते हैं।

मुरलीधरन ने चुनी फाइनल टीमें

श्रीलंका के महान ऑफ स्पिनर ने श्रीलंका को नजरंदाज करते हुए वर्ल्ड कप फाइनल टीम चुनी। उन्होंने भारत और पाकिस्तान को ODI World Cup 2023 फाइनल टीम बताया। वहीं उन्होंने भारत को वर्ल्ड कप 2023 ट्रॉफी का प्रबल दावेदार बताया। भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले सबसे ज्यादा रोमांचित करते हैं। भारत ने हाल ही में एशिया कप में पाकिस्तान हराया। इतना ही नहीं एशिया कप फाइनल में भारत ने श्रीलंका को हरा ट्रॉफी अपने नाम की। 

अपनी बायोपिक ने प्रचार में जुटे मुरलीधरन 

श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी मुथैया मुरलीधरन फिलहाल अपनी बायोपिक के प्रचार में जुट हैं। उन्हें टेस्ट और ओडीआई क्रिक फॉर्मेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने के लिए जाना जाता है। छः विकेट प्रति टेस्ट के औसत से वे सबसे सफल गेंदबाज हैं। उन्होंने 2010 में अपने अंतिम टेस्ट मैच की अपनी अंतिम गेंद पर अपना 800वां और अंतिम विकेट लेकर 2010 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया था।

14 सितंबर को होगा भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला 

क्रिकेट के सबसे बड़े राइवल भारत और पाकिस्तान 14 अक्टूबर को आमने सामने होंगे। यह मुक़बाला वर्ल्ड कप 2023 के सबसे बड़े मुकाबलों में से एक होगा। भारत का पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में शानदार रिकॉर्ड है। भारत का पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में जीत प्रतिशत 100 प्रतिशत है। भारत और पाकिस्तान ओडीआई वर्ल्ड कप में सात बार आमने सामने रहे जिसमें हर बार भारत ने जीत दर्ज की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here