Tuesday, October 22, 2024
Homeस्पोर्ट्सNaveen UL Haq ने विराट को लेकर की नीच हरकत, वीडियो देख...

Naveen UL Haq ने विराट को लेकर की नीच हरकत, वीडियो देख फैंस का उबलने लगा खून

Date:

Related stories

Cyclone Dana से निपटेगी Odisha और Mamata Banerjee की बंगाल सरकार! जानें किन प्रमुख जिलों में जारी हुआ हाई अलर्ट?

Cyclone Dana: पश्चिम बंगाल और ओडिशा (Odisha) राज्य के तटीय इलाकों के लिए आगामी दिन बेहद चुनौती भरे हो सकते हैं। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) की ओर से जारी किए गए पूर्वानुमान के मुताबिक 24 अक्टूबर यानी गुरुवार को चक्रवाती तूफान 'दाना' (Cyclone Dana) पश्चिम बंगाल और ओडिशा के तटीय इलाकों से टकरा सकता है।

Naveen UL Haq:अफ़ग़ानिस्तान के मशहूर क्रिकेटर नवीन उल हक़ हमेशा किसी न किसी वजह से ख़बरों में बने रहते हैं। जब से उनका विराट कोहली के साथ विवाद हुआ है ,वह हमेशा ही ऐसी कुछ वीडियो या फोटो पोस्ट करते रहते हैं, जिसकी वजह से लोगों की प्रतिक्रियाएं नहीं रुक पाती है। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है जिसकी वजह से वह फिर से सुर्ख़ियों में बनें हुए हैं।

क्या है वीडियो में  ख़ास ?

दरअसल क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शेर और गधे की स्टोरी पोस्ट की है ,जिसे लोग विराट कोहली से जोड़कर देख रहें हैं। माना जा रहा है कि इस वीडियो को नवीन ने विराट के ऊपर ही बनाया है। जब से यह वीडियो शेयर की गयी है लोग नवीन को तरह-तरह की बातें कह  रहे हैं।

नवीन ने पोस्ट में क्या लिखा

नवीन उल हक़ ने कैप्शन  देते हुए लिखा कि ,”समय की सबसे बड़ी जो बर्बादी है वह है  कट्टरपंथी और मूर्ख से बहस करना ,जो सच्चाई और वास्तविकता की परवाह किए बगैर केवल अपने विश्वासों और भ्रम  की परवाह करता है।  ऐसे लोग भी हैं  जिनके सामने आप चाहे कितना भी सबूत क्यों ना पेश कर लें ,उनके अंदर किसी भी चीज़ को समझने की क्षमता नहीं होती दूसरे लोग अन्धकार नाराजगी और घृणा से अंधे हो गए और उन्हें सिर्फ अपने आप को सही साबित करना है ।भले ही वे सही हों न हों “।

ये भी पढ़ें:Dream 11 बनी टीम इंडिया की नयी स्पॉन्सर,इस फेमस ब्रांड की हो गयी छुट्टी

क्या था पूरा विवाद ?

आईपीएल सीजन 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स  और आरसीबी के एक मैच के दौरान इन दोनों खिलाड़ियों के बीच भिड़ंत हुई थी,उसके बाद से लगातार नवीन विराट को ट्रोल करते रहते हैं। आरसीबी के आईपीएल से बाहर होने के बाद भी उन्होंने विराट को ट्रोल किया था।

गौरतलब है कि नवीन ने अपने अन्तराष्ट्रीय करियर की शुरुआत बांग्लादेश के खिलाफ 25 सितम्बर 2016 को खेले गए वनडे मैच से की थी। आपको बता दें कि नवीन आईपीएल के अलावा विदेश के अलग-अलग लीग में खेलते हैं।

ये भी पढ़ें:फ्रांस में जारी हिंसा के बीच ‘Yogi Model’ की उठी मांग, ओवैसी बोले- ‘ये तारीफ के भूखे हैं, फर्जी ट्वीट से हो रहे खुश’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories