Home स्पोर्ट्स ICC ODI World Cup 2023 : नीना गुप्ता के एक्स विवियन रिचर्ड्स...

ICC ODI World Cup 2023 : नीना गुप्ता के एक्स विवियन रिचर्ड्स ने बांधें विराट कोहली की तारीफों के पुल , कही ये बात

0
google
ICC ODI World Cup 2023

ICC ODI World Cup 2023 : भारतीय क्रिकेट टीम के किंग यानी विराट कोहली की वर्ल्ड कप 2023 में शानदार फॉर्म को देखकर हर कोई हैरान है। विराट ने अपनी तूफानी बल्लेबाज़ी से सबको हैरान कर दिया। उन्होंने इस वर्ल्ड कप में दो शतक भी लगा लिए हैं। विराट के इस फॉर्म को देखकर हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा है। तो वहीं अब वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकटर और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने के एक्स विवियन रिचर्ड्स ने विराट की सराहना की है। उन्होंने विराट की तारीफ करते हुए कहा – मैं विराट का फैन हूँ।

विवियन रिचर्ड्स ने कहा कि कोहली के बल्ले से साल 2019 से तीस साल तक कोई सेंचुरी नहीं आई थी। इसके बाद कोहली ने कमाल की। कोहली साल 2022 के बाद से अभी तक कुल 9 शतक जड़ चुके हैं। उन्होंने कहा एक चीज है, जो कोहली को सबसे अलग बनाता है, वह है उनकी मेन्टल एबिलिटी है। यही ताकत है जो उसे आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

विराट के बुरे दौर को किया याद

वेस्टइंडीज के दिग्गज विवियन रिचर्ड्स ने विराट के बुरे दौर के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा जब साल 2013 और 2022 के बीच विराट के बल्ले से कोई शतक नहीं आया था तब भी वह अच्छा प्रदर्शन कर अर्धशतक ज़रूर लगाता था , इसलिए आप भारत के इस स्टार की तुलना नहीं कर सकते हैं।

“मैं विराट का बहुत बड़ा फैन”

रिचर्ड्स ने कहा कि विराट ICC ODI World Cup से पहले कुछ कठिन दौर से गुजर रहे होंगे। मैं विराट का बहुत बड़ा फैन हूं, मैं लंबे समय से उन्हें देख रहा हूं, वह दिखाता है कि क्यों उसे सचिन महान खिलाड़ियों में से एक के रूप में जाना जाता है। पिछले कुछ वर्षों में कई लोगों ने हम दोनों के बीच तुलना की है।

नीना गुप्ता के एक्स हैं विवियन रिचर्ड्स

वेस्ट इंडीज के दिग्गज क्रिकटर विवियन रिचर्ड्स बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता के एक्स हैं। साल 1987-88 में नीना गुप्ता की मुलाकात वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से हुई। जिसके बाद दोनों में प्यार हो गया। नीना गुप्ता विवियन रिचर्ड्स के साथ प्रेग्नेंट भी हुई , जिसके बाद उन्होंने बेटी मसाबा गुप्ता को जन्म दिया। नीना और विवियन का रिश्ता सबसे विवादास्पद था क्योंकि रिचर्ड्स पहले से ही एक शादीशुदा आदमी थे जब वह नीना के प्यार में पड़ गए। आपको बता दें नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स ने कभी शादी नहीं की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version