Home स्पोर्ट्स Lanka Premier League में मिलेगा अब नया चैंपियन, इस टीम के आउट...

Lanka Premier League में मिलेगा अब नया चैंपियन, इस टीम के आउट होने से रास्ता हुआ साफ़

0
LPL-..
LPL-..

Lanka Premier League: श्रीलंका में चल रहे लंका प्रीमियर लीग मैचों में अब एक नया चैम्पियन देखने को मिलेगा। आपको बता दें की कल (17 अगस्त) को खेले गए एलिमिनेटर के मुकाबले में बी लव कैंडी की टीम ने तीन बार की चैंपियन जाफना किंग्स को हराकर लंका प्रीमियर लीग से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

जाफना किंग्स के बाहर होने से रास्ता हुआ साफ़

आपको बता दें कि श्रीलंका में चल रहे लंका प्रीमियर लीग में जाफना किंग्स के हारने के बाद अब यह पूरी तरह साफ़ हो गया है की लंका प्रीमियर लीग में अब कोई नयी टीम विजेता बनेगी। कल (17 अगस्त) को खेले गए एक बेहद महत्वपूर्ण मुकाबले में बी लव कैंडी की टीम ने जाफना किंग्स को 61 रनो से हरा दिया। इस मैच में बे लव कैंडी की तरफ से मोहम्मद हरिस ने सबसे ज्यादा रन बनाये। हरिस ने 49 गेंदों में 79 रन ठोक डालें।

विदेशी बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत बी लव कैंडी ने जीता मैच

आपको बता दें कि इस एलिमिनेटर के मुकाबले में पाकिस्तानी बल्लेबाजों का बोलबाला रहा। बी लव कैंडी की तरफ से खेलते हुए मोहम्मद हरिस ने सबसे ज्यादा स्कोर बनाया। मोहम्मद हरिस ने 49 गेंदों में 79 रन बनाएं। वहीं श्रीलंकन बल्लेबाज दिनेश चांदीमल ने 24 गेंदों में 41 रनों की पारी खेली।

क्वालीफायर 2 में गॉल टाइटंस से भिड़ेगी बी लव कैंडी

आपको बता दें कि कल (19 अगस्त) को होने वाले क्वालीफायर 2 के मुकाबले में बी लव कैंडी की टीम गॉल टाइटंस से भिड़ते नजर आएगी। गॉल टायटन्स को क्वॉलिफायर 1 के एक अन्य मैच में दाम्बुला औरा ने हराया था। नियम के अनुसार क्वालीफायर 1 में हारने वाली टीम को एलिमिनेटर में जीतने वाली टीम से भिड़ना होता है। यानी क्वालीफ़ायर 1 में हारने वाली टीम को फाइनल क्वालीफाई करने के लिए दो मौके मिलते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।


Exit mobile version