Wednesday, October 23, 2024
Homeस्पोर्ट्सNew Year Celebration: नए साल के रंग में डूबे भारतीय क्रिकेटर्स, अलग...

New Year Celebration: नए साल के रंग में डूबे भारतीय क्रिकेटर्स, अलग और खास अंदाज में किया सेलिब्रेट

Date:

Related stories

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में अंबानी परिवार ने रोहित-हार्दिक का किया सम्मान; देखें वीडियो

Ambani's Honour Rohit Sharma Hardik Pandya: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होनी है। इससे पहले प्री वेडिंग के तमाम फंक्शन आयोजित किए जा रहे हैं जिसमें देश-दुनिया के तमाम गणमान्य मेहमान पहुंच रहे हैं।

Rohit Sharma Viral Video: T20 विश्व कप जीतने के बाद कप्तान के स्वागत में बिछी पलकें, देखें बचपन के दोस्तों का खास अंदाज

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद, बीते कल यानी 4 जुलाई को बाराबाडोस से दिल्ली पहुंची। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात की।

New Year Celebration: नए साल के खास मौके पर पूरी दुनिया अलग अलग तरीके से न्यू ईयर सेलिब्रेट करती हुई नजर आई है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी बड़े ही अलग अंदाज में अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं। भारतीय टीम के पूर्व और वर्तमान खिलाड़ियों ने अपने सभी फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी है। आइए जानते हैं कि भारतीय क्रिकेटर्स जैसे सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, वीरेंद्र सहवाग, महेंद्र सिंह धोनी और अन्य खिलाड़ी किस तरह अपना नया साल सेलिब्रेट कर रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर ने बैट के जरिए बनाया न्यू ईयर

नए साल के मौके पर सचिन तेंदुलकर ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सभी को नए साल की बधाई देते हुए नजर आए हैं और साथ में लिखा है “नॉक नॉक ये 2023 है। इसी के साथ वीडियो में सचिन तेंदुलकर बैठकर चाहिए गेंद उछलते हुए नजर आए हैं। इस तरह खास अंदाज में मास्टर ब्लास्टर अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं।

नए साल के रंग में डूबे महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी नए साल के रंग में रंगे हुए दिखाई दिए हैं। उन्होंने अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ नए साल के आगाज पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे दोनों के साथ जश्न मनाते हुए नजर आए हैं। इस दौरान धोनी ने अपनी बेटी जीवा को गोद में लिया है।

न्यू ईयर सेलिब्रेट करने दुबई पहुंचे विराट कोहली

नए साल का जश्न मनाने के लिए भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली दुबई आए हैं। उनके साथ उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा भी नजर आई है। 2022 के आखिरी दिन विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ सनसेट की एक फोटो शेयर की थी। और इसी के साथ ही उन्होंने साल 2023 के स्वागत पर सभी को शुभकामनाएं दी।

कप्तान रोहित शर्मा ने इस अंदाज में मनाया नया साल

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने साल 2022 के आखिरी दिन दोस्तों के साथ जमकर पार्टी की और 2023 के आने का बड़े ही खास अंदाज में जश्न मनाया। जिसकी एक फोटो भी उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। बता दें कि इस समय कप्तान रोहित शर्मा अपनी वाइफ के साथ मालदीव में एंजॉय कर रहे हैं।

Also Read- 2022 के आखिरी दिन में VIRAT KOHLI का गजब कारनामा, सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ आगे निकले पूर्व कप्तान

युवराज सिंह ने डांस कर मनाया न्यू ईयर

भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज रहे युवराज सिंह ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह सभी को साल 2022 के बाद अब 2023 की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं देते हुए नजर आए हैं। नए साल के मौके पर युवराज सिंह ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह खुद भी डांस करते हुए नजर आए हैं।

Also Read- PUNJAB: नए साल के अवसर पर गुरुद्वारा पहुंचे CM मान, परिवार सहित लगाई ये अरदास

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories