Home स्पोर्ट्स NZ VS SL: कीवी टीम ने श्रीलंका से लिया सुपर ओवर का...

NZ VS SL: कीवी टीम ने श्रीलंका से लिया सुपर ओवर का बदला, दूसरे T-20 मुकाबले में 9 विकेट से रौंदा

0

NZ VS SL: श्रीलंका और न्यूज़ीलैंड के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहले टी-20 मुकाबले में श्रीलंका ने सुपर ओवर में न्यूजीलैंड को हराया था। जिसके बाद सीरीज का दूसरा मुकाबला बुधवार को खेला गया। इस मुकाबले में कीवी टीम ने शानदार वापसी करते हुए श्रीलंका को 9 विकेट से हराया और सीरीज को 1-1 से बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया।

श्रीलंका का टॉप ऑर्डर रहा फ्लॉप

इस मैच में न्यूज़ीलैंड टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम 19 ओवर में महज 141 रनों पर ऑलआउट हो गई। श्रीलंकाई टीम की शुरुआत काफी खराब रही। श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज पथुम निसंका और कुशल मैंडिस 29 रनों  के स्कोर पर पवेलियन लौट गए।  पथुम निसंका 9 रन बनाकर आउट हुए तो कुशल मैंडिस सिर्फ 10 रन बना सके।

श्रीलंका टीम 19 ओवर में ऑलआउट

जिसके बाद बल्लेबाजी करने आए कुशल परेरा और धनंजय डी सिल्वा ने संभलकर बल्लेबाजी करते हुए टीम के स्कोर को 100 रनों के करीब पहुंचाया। कुशल परेरा 35 रन और धनंजय डी सिल्वा 37 रन बनाकर आउट हुए। इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया और श्रीलंका टीम 19 ओवरों में 141 रनों पर सिमट गई और न्यूजीलैंड को मैच जीतने के लिए 20 ओवरों में 142 रनों का टारगेट दिया। न्यूज़ीलैंड के सबसे सफल गेंदबाज एडम मिल्ने रहे।  एडम मिल्ने ने श्रीलंका के पांच बल्लेबाजों को आउट किया। एडम मिल्ने ने 4 ओवर में 26 रन देकर पांच बल्लेबाजों को आउट किया।

Also Read: Cricket Viral Video: जब Sachin Tendulkar ने साउथ अफ्रीका के गेंदबाजों की उड़ाई थी धज्जियां, 28 गेंदों में जड़ दिए थे 118 रन

टिम सीफर्ट ने खेली मैच जिताऊ पारी

श्रीलंका के 142 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूज़ीलैंड टीम की शुरुआत ठीक रही। न्यूज़ीलैंड के सलामी बल्लेबाज चाड बोवेस 31 रन बनाकर आउट हुए। लेकिन न्यूज़ीलैंड के दूसरे ओपनर बल्लेबाज टिम सीफर्ट आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 43 गेंदों पर 79  रनों की पारी  खेली और न्यूज़ीलैंड को महज 14.4 ओवरों में ही मैच 9 विकेट से टीम को जीता दिया। टिम सीफर्ट के अवाला कप्तान टॉम लेथम ने भी 20 रनों की नाबाद पारी खेली।

Also Read: Cricket Viral Video: जब Sachin Tendulkar ने साउथ अफ्रीका के गेंदबाजों की उड़ाई थी धज्जियां, 28 गेंदों में जड़ दिए थे 118 रन

Exit mobile version