Home स्पोर्ट्स NZ vs UAE 2nd T20: न्यूजीलैंड को टी20 मैच में हराकर UAE...

NZ vs UAE 2nd T20: न्यूजीलैंड को टी20 मैच में हराकर UAE ने रचा इतिहास, 16 ओवर में ही टारगेट किया चेज

0
UAE created history by defeating New Zealand in T20 match

NZ vs UAE 2nd T20: न्यूजीलैंड को टी20 मैच में हराकर UAE ने रचा इतिहास, 16 ओवर में ही टारगेट किया चेज न्यूजीलैंड को और यूएई के बीच इस समय तीन T20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के दूसरे मुकाबले में UAE ने न्यूजीलैंड को पटखनी देकर इतिहास रच दिया है।

16 ओवर के भीतर ही UAE ने न्यूजीलैंड को चटाई धूल

न्यूजीलैंड टीम इस समय UAE का दौरा कर रही है। इस दौरे के दूसरे मैच में UAE की टीम ने इतिहास रच दिया है। दरअसल, टी 20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड को यूएई के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है। कप्तान मोहम्मद वसीम और आसिफ खान की शानदार पारियों की बदौलत UAE ने 15.4 ओवर ओवर में ही न्यूजीलैंड द्वारा दिया गया टारगेट चेज कर दिया। आपको बता दें कि UAE ने पहली बार न्यूजीलैंड को हराकर इतिहास रचा है।

पूरी तरह फ्लॉप रही न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी

न्यूजीलैंड बनाम यूएई के बीच हुए दूसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। न्यूजीलैंड 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर केवल 142 बोर्ड पर लगाए जिसे यूएई के बल्लेबाजों नेआसानी से चेज कर दिया। न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप रही। टीम के लिए मार्क चैपमैन ही एक ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने 46 गेंदों पर 63 रनों की पारी खेली।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version