Home स्पोर्ट्स ODI World Cup 2023: वर्ल्ड कप के इन मैचों के सभी टिकट...

ODI World Cup 2023: वर्ल्ड कप के इन मैचों के सभी टिकट हुए सोल्ड आउट , फैंस ने इस बुकिंग ऐप पर फोड़ा अपना गुस्सा

ODI World Cup 2023: भारत में होने वाले वर्ल्ड कप के कुछ मैचों के टिकट पूरी तरह बिक गए हैं। क्रिकेटप्रेमी अब बुकिंग माई शो ऐप पर अपना गुस्सा निकल रहे हैं।

0
WORLD CUP 2023.........
WORLD CUP 2023.........

ODI World Cup 2023: भारत में वनडे वर्ल्ड कप के मैच 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक खेले जाने हैं। आपको बता दें कि अब जाकर खबर आ रही है कि इंडिया में होने वाले वर्ल्ड कप से पहले ही सारे टिकट फुल हो चुके हैं। आपको बता दें कि ऐसे में फैंस के अंदर काफी गुस्सा भरा है।

बुक माई शो पर ये सारे टिकट हुए फुल

आपको बता दें कि भारत में वनडे वर्ल्ड कप के मैच 5 अक्टूबर से 19 नवम्बर तक होने वाले हैं। अब ऐसे में एक नया मामला इन दिनों तूल पकड़ता नजर आ रहा है। आपको बता दें कि बीसीसीआई के द्वारा बुक माई शो को वर्ल्ड कप के टिकट बुक करने के अधिकार दिए गए हैं। अब ऐसे में इस ऐप पर एरर के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इन दिनों ट्विटर पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमेंअशनीर ग्रोवर नामक व्यक्ति ने पोस्ट किया है कि वर्ल्ड कप के चार मैचों के टिकट पहले ही सोल्ड आउट हो चुके हैं।इस पोस्ट में अशनीर ने लिखा है कि ‘सबसे ज़्यादा दाम देने वाले के हाथ ही टिकट आनी है।’ ऐसे में इस पोस्ट पर अलग-अलग लोग ऐप के प्रति अपना गुस्सा जाहिर करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट में जो तस्वीर दिख रही है उसमें ‘इंडिया -इंग्लैंड’, ‘भारत-नीदरलैण्ड’ , ‘इंडिया -ऑस्ट्रेलिया’ और ‘भारत-अफ़ग़ानिस्तान’ के बीच होने वाले मैच के सभी टिकट बिक चुके हैं।

भारतीय टीम का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के साथ

आपको बता दें कि भारतीय टीम वर्ल्ड कप का आगाज 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया की टीम के खिलाफ करेगी। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से यह मैच 8 अक्टूबर को एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलेगी। आपको बता दें कि भारत ने आखिरी बाटर विश्व कप का खिताब साल 2011 में जीता था। तब भारतीय टीम ने श्रीलंका को फाइनल में हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था।

भारत -पाक मैच पर स्थिति स्पष्ट नहीं

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले वर्ल्ड कप के मैच को लेकर अभी तक कोई स्थिति स्पष्ट नहीं हुई है। आपको बता दें कि आईसीसी की तय स्केड्यूल के अनुसार भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है लेकिन पाक क्रिकेट बोर्ड कि तरफ से वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी टीम के आने को लेकर अब तक कोई भी बयान नहीं आया है। आपको बता दें कि हाल में ही पाक क्रिकेट प्रबंधन समिति के अध्यक्षग जाका अशरफ ने भारत -पाक वर्ल्ड कप मैच को किसी न्यूट्रल वेन्यू पर आयोजित करने को बोला था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version