Home स्पोर्ट्स ODI World CUP 2023: लाइट शो से जगमगाया ईडन गार्डन , वर्ल्ड...

ODI World CUP 2023: लाइट शो से जगमगाया ईडन गार्डन , वर्ल्ड कप में करेगा इतने मैचों की मेजबानी

ईडन गार्डन इन दिनों पूरी तरह जगमगाता हुआ दिख रहा है। ईडन गार्डन्स वर्ल्ड कप के दौरान 5 मैचों की मेजबानी करेगा।

0
Eden Garden
Eden Garden

कोलकाता का ईडन गार्डेंस स्टेडियम इन दिनों अपने नए लुक में दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि ईडन गार्डन्स पूरी तरह से लाइट शो से जगमगाता हुआ नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर शेयर किये गए वीडियो में ईडन गार्डन्स स्टेडियम में चारों तरफ लाइट ही लाइट जगमगाती दिखाई दे रही है।

लाइट से जगमग हुआ ईडन गार्डन्स

कोलकाता का ईडन गार्डन्स स्टेडियम इन दिनों अपने लाइट की रौशनी से जगमगाता हुआ नजर आ रहा है। आपको बता दें कि हाल में ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की गयी है जिसमे ईडन गार्डन्स के अंदर चारों तरफ सिर्फ लाइट ही लाइट नजर आ रहें हैं। आपको बता दें कि ईडन गार्डन्स स्टेडियम को वर्ल्ड कप के दौरान कुल 5 मैच होस्ट करने हैं। ईडन गार्डेंस में विश्व कप का एक सेमीफाइनल मुकाबला भी खेला जाना है। आपको बता दें कि ईडन गार्डेंस में 2016 टी 20 वर्ल्ड कप के दौरान विश्व कप के मुकाबले आयोजित किये गए थें।मुफद्दल वोहरा नामक व्यक्ति ने इस वीडियो को शेयर किया है।

ईडन गार्डेंस ने सबसे पहले जारी किया था वर्ल्ड कप टिकट की प्राइस

आपको बता दें कि कोलकाता का ईडन गार्डेंस ने विश्व कप मैचों के लिए सबसे पहले टिकट प्राइस जारी किया था। आपको बता दें कि बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ने अपने हालिया बयान में कहा था कि भारत-साउथ अफ्रीका मैच और सेमीफाइनल मुकाबले के लिए टिकट की प्राइस 900 रूपए से 3000 रूपए तक रखी गयी है। आपको बता दें की विश्व कप के दौरान ईडन गार्डेंस में अपर टियर के लिए प्राइस 900 रूपए राखी गयी है जबकि बी एल ब्लॉक के लिए यह प्राइस 3000 रूपए है। आपको बता दें कि ईडन गार्डेंस में विश्व कप का सबसे पहला मुकाबला 28 अक्टूबर को बांग्लादेश और नीदरलैण्ड्स के बीच खेला जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version