Home स्पोर्ट्स ODI World Cup 2023: गौतम ने इस भारतीय क्रिकेटर पर फिर से...

ODI World Cup 2023: गौतम ने इस भारतीय क्रिकेटर पर फिर से निकाली भड़ांस , कहा कुछ लोगों को एक भी ट्रॉफी नहीं हुई नसीब

ODI World Cup 2023: पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गम्भीत्र ने विराट कोहली पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि कुछ लोगों को आजतक कोई बड़ी ट्रॉफी नसीब नहीं हुई है।

0
GAUTAM 8
GAUTAM 8

ODI World Cup 2023: भारत के पूर्व स्टार क्रिकेटर गौतम गंभीर का एक बयान इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दें कि विराट गौतम गंभीर ने अब जाकर विराट कोहली पर निशाना साधते हुए कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनने के बाद आप भी आश्चर्य में पड़ जायेंगे।

गौतम गंभीर ने विराट को बनाया निशाना

पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर का एक बयान इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दें कि गौतम गंभीर ने हाल में ही एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुन फिर से एक मतभेद वाली स्थिति पैदा हो गयी है। आपको बता दें कि गौतम गंभीर ने अपने हालिया बयान में कहा है कि वर्तमान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने 2023 एशिया कप ट्रिम्फ के साथ दूसरी बार एशिया कप ट्रॉफी जीती है पर किसी को तो यह एक बार भी नसीब नहीं हो सकीय । बतौर कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल में 5 बार खिताब जीता है पर उनकी असली परीक्षा अगले महीने से शुरू हो रहे वर्ल्ड कप में होगी। अगर भारतीय टीम फाइनल में पहुंचने में विफल रहती है तो रोहित को लोगों के ताने सुनने पड़ेंगे। हालांकि भारतीय टीम के पास क्षमता है कि वह फाइनल में पहुंच सकती है।

5 अक्टूबर से शुरू होगा विश्व कप के मुकाबले

वनडे विश्व कप के मुकाबले भारत में 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक खेले जाने है। आपको बता दें कि विश्व कप का सबसे पहला मैच इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड की टीम के बीच खेला जायेगा। ययह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलेगी। भारत ने आखिरी बार विश्व कप का आयोजन साल 2011 में किया था। तब भारतीय टीम ने श्रीलंका को फाइनल में 6 विकेटों से हराकर 28 सालों बाद वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version